Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबनारसी साड़ी की ड्रेस बना कर Times Square पर Anushka Sen ने...

बनारसी साड़ी की ड्रेस बना कर Times Square पर Anushka Sen ने बिखेरे जलवे! इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि फैंस को दीवाना बनाने में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस सब के बीच टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर एक्ट्रेस का जादू चला है और ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्होंने तमाम तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि टाइम स्क्वायर पर परफोर्मेंस देने वाली वह पहली भारतीय बन गई है। वहीं इस दौरान बनारसी साड़ी और भारतीय संस्कृति को खास अंदाज में दिखाती नजर आई। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Anushka Sen का जबरदस्त लुक चर्चा में

दरअसल अनुष्का सेन के लुक की बात करें तो वह कलरफुल बनारसी साड़ी को ऑफ शोल्डर ड्रेस बनाकर स्टाइल कर रही है। इस ड्रेस की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए गोल्डन हिल्स के साथ इयररिंग्स को स्टाइल कर रही है और माथे पर बिंदी लगाकर वह फैंस को दीवाना बना गई। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को हर एक झलक दिखाई और टाइम स्क्वायर न्यूयॉर्क सिटी में उनका जलवा देखने लायक रहा।

Anushka Sen ने जाहिर की अपनी फीलिंग्स

दरअसल एवाई यंग के साथ प्रोजेक्ट 17 के सॉन्ग ग्रेजुएशन पर वह धमाल मचाती नजर आई। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “यह किसी सपने से कम नहीं था। मुझे टाइम्स स्क्वायर पर परफॉर्म करने वाला पहला भारतीय बनने का अवसर मिला।
मैंने विभिन्न बनारसी साड़ियों से बनी यह अप-साइकिल ड्रेस पहनी थी।
इस दिन दुनिया भर के लोगों से सबसे ज़्यादा तारीफ़ें मिलीं!! सबसे प्यारी @stylebykayal को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने न केवल इस बड़े दिन के महत्व को समझा बल्कि स्टाइलिंग से भी कमाल कर दिया। यह कहाँ हुआ 4 अगस्त 2023 को, मैं यहां अपना 21वां जन्मदिन मना रहा थी और मेरी इच्छा थी कि मैं बार-बार यहां आऊं क्योंकि मुझे तुरंत ही इस शहर से प्यार हो गया था। और एक साल में मैं न केवल शहर को एक्सप्लोर करने बल्कि अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और एक गाना गाने, एक नई यात्रा शुरू करने और इतिहास रचने के लिए वापस आई। यह मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा। यह एक सपने जैसा लगता है।”

Anushka Sen की यह उपलब्धि तारीफ के लायक

वहीं सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। निश्चित तौर पर 22 साल की उम्र में अनुष्का सेन की यह उपलब्धि तारीफ के लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories