Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनइस कोरियन रैपर के साथ चैलेंज ले बैठी Anushka Sen! वीडियो में...

इस कोरियन रैपर के साथ चैलेंज ले बैठी Anushka Sen! वीडियो में देखें कौन पड़ा किस पर भारी

Date:

Related stories

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती । है हर दिन फैंस को इंप्रेस करने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्ट्रेस फोटोज शेयर करती हैं और लोगों का दिल जीत लेती है। इस सब के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। कोरियाई रैपर Minhyuk यानी Huta के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर कर फैंस को खास तोहफा देती हुई दिखी और इस दौरान लोगों से खास गुजारिश करती हुई नजर आई। आइए देखते हैं यह वीडियो जिसे लोग कर रहे हैं खूब पसंद।

इस गाने पर धमाल मचा रही Anushka Sen

अनुष्का सेन Tang Tang Tang गाने पर डांस वीडियो शेयर करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनके साथ कोरियाई रैपर को डांस टक्कर देते हुए दिखे। वीडियो में अनुष्का सेन क्रॉप टॉप और जॉगर्स जींस को जैकेट के साथ कैरी करती हुई नजर आई और उनकी एनर्जेटिक डांस लोगों के दिल को जीतने के लिए काफी है। यह वीडियो काफी खास है और वह एक बार फिर अपने डांस और एक्सप्रेशन से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हुई। यही वजह है कि फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Anushka Sen को देख लोग कर रहे कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “आज सबसे बेहतरीन BTOB मिन्ह्युक ( @hutazone ) के साथ मिलकर काम करना बहुत मजेदार रहा! टैंग टैंग टैंग चैलेंज! इस वैश्विक सहयोग के लिए @asialab.kr @asialab_ceo को धन्यवाद! बहुत बढ़िया! मिन्ह्युक ओप्पा, जल्द ही मिलते हैं। दोस्तों टैंग टैंग टैंग पर अपने वीडियो बनाएं और स्टेप्स को फिर से बनाएं और हमें टैग करें।” वहीं इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो 47000 से ज्यादा लाइक। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा क्वीन अनुष्का तो दूसरे ने कहा कुछ आने वाला है। एक यूजर ने लिखा एक्सप्रेशन और केमिस्ट्री आपके डांस में वाह तो एक यूजर ने क्यूट ब्यूटी कहकर उन पर प्यार लुटाया तो दूसरे ने कहा क्वीन अनुष्का आप किलर हो।

Anushka Sen का जलवा

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि अनुष्का सेन बहुत जल्द कोरिया के किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकती है। वहीं हाल ही में उन्हें ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ में देखा गया था। उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories