Home मनोरंजन टाइम्स स्क्वायर पर परचम लहराने वाली Anushka Sen का दिखा मुंबई वाला...

टाइम्स स्क्वायर पर परचम लहराने वाली Anushka Sen का दिखा मुंबई वाला अंदाज! लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील्स देख फैंस हुए कायल

Anushka Sen: अनुष्का सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है और फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इसमें वह अपने दो स्टाइलिश लुक से लोगों को दीवाना बना रही है।

0
Anushka Sen
Anushka Sen

Anushka Sen: अनुष्का सेन (Anushka Sen) जो पिछले लंबे समय से सियोल में थी और इस दौरान उन्होंने अपनी कई झलकियां लोगों को दिखाई। लेकिन इस सब के बीच वह वापस मुंबई लौट चुकी हैं और ऐसे में फैंस को तोहफा देते हुए एक्ट्रेस ने एक रील शेयर कर लोगों की बेताबी बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर रील्स को देखने के बाद फैंस क्रेजी हो रहे हैं जिसमें टाइम्स स्क्वायर पर जलवा दिखाने वाली अनुष्का सियोल से लेकर मुंबई तक में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाती नजर आई। आइए देखते हैं इस रील्स (Anushka Sen Reels) में क्या है खास जिसकी वजह से चर्चा में आई अनुष्का सेन।

Anushka Sen का जबरदस्त ग्लैमरस अंदाज

फैंस के डिमांड को देखते हुए अनुष्का ने इस रील्स को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सियोल से बॉम्बे का ट्रांजैक्शन हाहाहा। आप लोगों ने मुझे इसे बनाने के लिए कहा था इसलिए ये यहां है।” अनुष्का पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप को फ्लेयर्ड पेंट के साथ कैरी करती हुई नजर आती है। वही पलक झपकते वह पिंक टाइप फिट क्रॉप टॉप पर फिटेड मैचिंग पैंट्स के साथ पेयर करती दिखाई दी। कहने में दो राय नहीं है कि अनुष्का सेन का यह दोनों लुक जबरदस्त है और फैंस को दीवाना बनाने में एक्ट्रेस कामयाब हुई।

Anushka Sen की तारीफ में लोग हुए क्लीन बोल्ड

Anushka Sen Video को कुछ ही देर में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है लेकिन जब बात अनुष्का की खूबसूरती के आती है तो वह चर्चा में रहती हैं। यह सच है कि ब्लैक ड्रेस हो या फिर पिंक दोनों में ही अनुष्का का अंदाज काबिले तारीफ है लेकिन फैंस अपनी-अपनी पसंद बताते हुए दिखे। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “फेवरेट चुनना काफी मुश्किल है।” तो एक ने कहा, “खूबसूरती और टैलेंट एक साथ।” एक ने कहा ओमजी अनुष्का तो एक यूजर ने नेशनल टू इंटरनेशनल स्टार कहा। एक यूजर का कहना है आपका डांस मुझे क्रेजी बना देता हैं तो एक यूजर का कहना है कि आप इतनी खूबसूरत कैसे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version