Home मनोरंजन Anushka Sen की इन फोटोज को देख क्यों आई लोगों को रणबीर-दीपिका...

Anushka Sen की इन फोटोज को देख क्यों आई लोगों को रणबीर-दीपिका की इस फिल्म की याद, कहा- ‘बनी कहां है…’

Anushka Sen: अनुष्का सेन की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद फैंस की थम गई निगाहें, तारीफ करने पर हुए मजबूर, सोशल मीडिया पर चर्चा में आई एक्ट्रेस।

0
Anushka Sen

Anushka Sen: अनुष्का सेन वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह सच है कि लोगों को इंप्रेस करने में अनुष्का कोई कसर नहीं छोड़ती है और अक्सर अपने लुक्स और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर लेती है। इस सब के बीच अनुष्का सेन ने एक बार फिर ऑस्ट्रिया से अपनी कुछ लेटेस्ट झलकियां सोशल मीडिया पर दिखाई है जिसमें लोग उनकी क्यूटनेस के साथ-साथ उनके कैप्शन के भी फैन हो गए हैं। जी हां, आइए देखते हैं अनुष्का सेन का लेटेस्ट पोस्ट।

अनुष्का ने डायलॉग को किया कॉपी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं उड़ना चाहती हूं दौड़ना चाहती हूं गिरना भी चाहती हूं बस रुकना नहीं चाहती। खूबसूरत वियना में दिन रात हमेशा यहां आने का सपना देखा घूमने का शौक।” अनुष्का सेन रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ‘ये जवानी है दीवानी से डायलॉग कॉपी करती नजर आई। अनुष्का सेन अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई।

क्या है फोटोज में खास

तस्वीरों की बात करें तो जहां एक लुक में अनुष्का क्रॉप प्रिंटेड टॉप और डेनिम को फ्लॉन्ट करती दिखीं तो दूसरी तस्वीर में ब्लैक क्रॉप टॉप को स्लिट रेड स्कर्ट के साथ। इसके साथ ही उन्होंने तमाम झलक किया लोगों को दिखाई है जिसमें वह वियना में एंजॉय करती हुई नजर आई। कभी वह सड़क पर पोज देती नजर आई तो कभी आइसक्रीम का लुत्फ उठाते। कभी अपने माता-पिता के साथ पोज दे रही हैं तो कभी अपने में खोई नजर आई।

लोग लुटा रहे प्यार

तस्वीरों को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग उनके लिए कमेंट में तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर नहीं लिखा यह जवानी है दीवानी वाइब्स तो दूसरे ने कहा आपका बनी कहां है नैना। एक ने कहा ब्यूटी बम तो और फैंसी उनकी तारीफ करते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version