Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAnushka Sharma के 5 ट्रेंडी और स्टाइलिश बीच लुक जो वेकेशन पर...

Anushka Sharma के 5 ट्रेंडी और स्टाइलिश बीच लुक जो वेकेशन पर आपको बना सकते हैं फैशन क्वीन

Date:

Related stories

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले लंबे समय से फिल्मों से भले ही गायब हो लेकिन वह लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यही वजह है सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती है तो उनके फैशन को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक जाती है। यह सच है कि एक्ट्रेस के पास एक जबरदस्त स्टाइल स्टेटमेंट है। वहीं इस सब से परे बीच लुक (Anushka Sharma Beach Look) की बात आती है तो अनुष्का लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में बीच वेकेशन के लिए आप अनुष्का के इन पांच लुक को कर सकती है ट्राई जो है किलर।

स्ट्रिप डिजाइन बिकिनी में Anushka Sharma

भगवा और व्हाइट कांबिनेशन में Anushka Sharma का यह बिकिनी लुक वाकई किलर है और वह इस स्ट्रिप डिजाइन बिकिनी को गॉगल्स के साथ स्टाइल करती नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि इस तरह आप भी दिलकश दिखेंगी।

प्रिंटेड बिकिनी विद श्रग में Anushka Sharma

Anushka Sharma की तरह आप प्रिंटेड बिकिनी को मैचिंग श्रग के साथ स्टाइल करेंगी तो वहां हर किसी से हटके नजर आएंगी। इसे आप बीच वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं जो वाकई खास है।

नियॉन मोनोकिनी में Anushka Sharma का किलर लुक

अनुष्का शर्मा की तरह बीच पर तड़का लगाने के लिए स्टाइल कर सकती आप नियॉन मोनोकिनी। इसके साथ नो मेकअप भी कंप्लीट टच देने के लिए काफी है क्योंकि नियॉन कलर आजकल काफी ट्रेंड में है और यह स्टाइल को ऑन टॉप रखने के लिए बेस्ट है।

मोनोकिनी विद पोंचो में दिखीं Anushka Sharma

आप अनुष्का शर्मा की तरह मोनोकिनी को पोंचो और राउंड हैट के साथ स्टाइल करेंगी तो देखने वाले तारीफ करते नहीं थकेंगे। कहने में दो राय नहीं है कि अनुष्का शर्मा का यह स्टाइल काफी हटके है।

वन शोल्डर मोनोकिनी को Anushka Sharma की तरह करें स्टाइल

आप अनुष्का शर्मा की तरह वन शोल्डर ब्लैक मोनिकिनी को राउंड हैट और गोल्डन इयररिंग्स के साथ ट्राई कर सकती हैं जो वाकई जबरदस्त है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories