Home Viral खबर Anushka Sharma को अचानक से याद आया अपना पुराना गांव, Video शेयर...

Anushka Sharma को अचानक से याद आया अपना पुराना गांव, Video शेयर कर दिखाई खास झलक

0

Anushka Sharma Video: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ भारत के अलग – अलग मंदिरों में दर्शन के लिए जा रही है। अनुष्का शर्मा ने अपने इस यात्रा की शुरुआत वृंदावन से की थी। वृंदावन में दर्शन करने के कुछ दिन बाद ही दोनों कपल उत्तराखंड के नीम करोली बाबा के दर्शन करने पहुंचे। नीम करोली बाबा के मंदिर के समीप ही विराट और अनुष्का शर्मा ने एक विशाल भंडारे का आयोजन किया।

वहीं क्रिकेटर विराट को जैसे ही आस्ट्रेलिया के साथ हो रहे टेस्ट मैच से छुट्टी मिली, दोनों कपल लोग उज्जैन में स्थित बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच गए। उज्जैन में उन्होंने बाबा महाकाल की आरती में भाग लिए। वहीं मंगलवार को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मध्य प्रदेश के महू में प्राकृतिक वादियों का मजा लेते हुई दिखाई दीं। अनुष्का ने महू की एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बचपन की यादों का जिक्र किया है।

बचपन की गलियों में दिखीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

होली से पहले अनुष्का शर्मा अपने पैतृक आवास मध्य प्रदेश के महू पहुंची हुई हैं। महू में पहुंचकर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अनुष्का अपने गांव को दिखा रही हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए कहा कि ” आज मैं उन गलियों में घूम रही हूं, जहां पर मेरा बचपन गुंजारा था।” इस वीडियो में अनुष्का ने सबसे पहले आर्मी एरिया को दिखाया है, उसके बाद गांव को देखाते हुए काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

फैंस कर रहे वीडियो को खूब पसंद

 

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जैसे ही वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फैंस जमकर इस वीडियो को प्यार देने लगें। वीडियो डालते ही बड़े तेजी के साथ वायरल हो गया। अनुष्का ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ” एक बार फिर महू आई हूं, ये वो जगह हैं जहां मैंने अपना बचपन गुंजार दिया। यहीं से पहली बार मैंने स्वीमिंग पूल में तैरना सीखा। जब मैं छोटी थी मेरा भाई यहीं पर वीडियो गेम खेलता था। ये वो जगह है जहां से मैंने अपने पापा से स्कूटर चलाना सीखा। ये जगह हमेशा मेरे दिल में रहेगी।”

Exit mobile version