Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनबेटी वामिका से ड्राइंग कंपटीशन करती दिखीं Anushka Sharma, जानें किसकी हुई...

बेटी वामिका से ड्राइंग कंपटीशन करती दिखीं Anushka Sharma, जानें किसकी हुई जीत

Date:

Related stories

Anushka Sharma: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और वह अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आ गिया हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ ड्राइंग कंपीशन करती दिख रही हैं। चलिए उस तस्वीर पर एक नजर डालते हैं।

Anushka Sharma ने शेयर की क्यूट तस्वीर

हाल में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें एक ब्लैक बोर्ड दिख रहा है। बता दें यह ब्लैक बोर्ड दो भागों में बटा हुआ है एक अनुष्का के नाम का तो, दूसरा बेटी वामिका के नाम का। दोनों मां बेटी ने अपने-अपने बॉक्स में ड्राइंग कर रखी है और एक दूसरे की कला को टक्कर दे रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीर काफी ज्यादा क्यूट है जिससे यह साफ हो रहा है कि वह अपनी बेटी को किस तरह अच्छी चीजें सिखा रहे हैं।

मां-बेटी में से किसकी हुई जीत?

अगर बात की जाए मां-बेटी के इस क्यूट कंपीशन में से किसकी जीत हुई तो बता दें, दोनों की ड्राइंग काफी अच्छी लेकिन, अनुष्का शर्मा की ड्राइंग बेटी की ड्राइंग से ज्यादा बेहतर है। वामिका अभी इतनी ज्यादा छोटी है लेकिन, अभी से ही अपनी मां अनुष्का की ड्राइंग को टक्कर देती हैं। इस बात में कोई शक नहीं की वह कुछ सालों में ही अपनी मां से अच्छी ड्राइंग बनाने लगेगी।

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते कई दिनों से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। लास्ट टाइम वह कला फिल्म में नजर आई थीं। यहीं अगर बात की जाए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो आपको बता दें, जल्द अनुष्का शर्मा को उनकी अपकमिंग चकदा एक्सप्रेस में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories