Home मनोरंजन AP Dhillon First Of A Kind: पंजाबी पॉप सिंगर कैसे चढ़े स्टारडम...

AP Dhillon First Of A Kind: पंजाबी पॉप सिंगर कैसे चढ़े स्टारडम की सीढ़ियां, OTT पर देखें जबरदस्त कामयाबी की कहानी

0
AP Dhillon First Of A Kind
AP Dhillon First Of A Kind: म्यूजिक इंडस्ट्री में एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह पॉप कल्चर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। म्यूजिक की दुनिया में वह अपना सिक्का जमा चुके हैं लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि वह निजी जिंदगी में कैसे हैं और कैसे इस सफर में कामयाबी हासिल करें चुके हैं। पंजाब से निकलकर दुनिया के कोने कोने में जाने वाले एपी की निजी जिंदगी काफी इंटरेस्टिंग रही है और यही वजह है कि वह अपनी रियल लाइफ स्टोरी को फैंस को दिखाने के लिए आ गए हैं। एपी  की जिंदगी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज (ap dhillon docuseries) एपी ढिल्लों ‘फर्स्ट ऑफ अ काइंड’ (AP Dhillon First of a Kind) सीजन 1 रिलीज हो गई है। आईए जानते हैं आखिर कैसी है पंजाबी पॉप सिंगर की जर्नी।

यह है एपी ढिल्लों की सीरीज की कहानी

जहां तक अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें 4 एपिसोड जारी किए गए हैं। सीरीज पंजाब से निकलकर कैसे यह पॉप सिंगर दुनिया भर में अपनी पहचान बनाया है इस बात को बखूबी दिखाया गया है। इस डॉक्यूमेंट्री में उन्हें एक म्यूजिशियन या आइकॉन के रूप में नहीं दिखाया गया है बल्कि वह निजी जिंदगी में कैसे इंसान है और वह कैसे अपनी पापुलैरिटी को बरकरार रखते हुए स्टारडम की सीढ़ियां चढ़े इस सफर को काफी बारीकी से दिखाया गया है। वह पंजाब के गुरदासपुर को छोड़ कैसे कनाडा पहुंच गए और खुद को म्यूजिक इंडस्ट्री में समर्पित कर दिया यही है इस सीरीज की कहानी।

निजी जिंदगी पर नहीं रहा डॉक्यूमेंट्री का फोकस

जय अहमद की सीरीज प्रोफेशनल जीवन पर आधारित है और इसमें पॉपस्टार की कामयाबी को बारीकी से दिखाया गई है। कैसे एपी निजी समस्याएं और फैमिली को छोड़ एक ऐसी जगह पर पहुंच जाते हैं जहां उनका कोई नहीं है लेकिन इस सब के बावजूद उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई।सीरीज में इमोशंस को बारीकी से नहीं दिखाया गया है और उनकी प्राइवेट लाइफ पर भी फोकस ना के बराबर रहा। एपी सिद्धू मूसेवाला को किस कदर चाहते थे इस सीरीज में उनके प्रेम को बखूबी दर्शाया गया है।

लव लाइफ पर भी नहीं हुई सीरीज में बात

इतना ही नहीं इस सीरीज में एपी ढिल्लों की दोस्ती को भी जबरदस्त तरीके से झलक दिखाई गई है। हालांकि पर्सनल मोमेंट्स नहीं दिखाए गए हैं और सिंगर अपनी संघर्षों पर ही बात करते हैं। आप भी इस Amazon series में म्यूजिकल जर्नी को देख सकते हैं। बीते दिनों एपी ढिल्लों स्क्रीनिंग (AP Dhillon screening) रखी गई थी जिसमें कई सितारे शिरकत करते हुए नजर आए थे। अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो कहा जाता है कि वह बनिता संधू (Banita Sandhu) को डेट कर रहे हैं और दोनों को साथ में कई दफा सपोर्ट किया गया है। बनिता वरुण धवन के साथ फिल्म अक्टूबर में नजर आ चुकी है। वहीं एपी ढिल्लों के डेटिंग रूमर्स (AP Dhillon dating rumours) की बात करें तो कहा जाता है कि वह खुशी कपूर को भी डेट कर रहे हैं।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version