Home मनोरंजन क्या कृतिका के मां बनते ही पायल की केयर करना भूल गए...

क्या कृतिका के मां बनते ही पायल की केयर करना भूल गए Armaan Malik, Video में बदहवास हाल में आई नजर

0

Armaan Malik: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक एक बेटे की मां बनी हैं और अरमान के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। वहीं यूट्यूबर की दूसरी पत्नी भी दो बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हैं। इस सब के बीच पायल मलिक के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद फैंस के पैरों तले से जमीन खिसक गयी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पायल रोती नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

रोती नजर आई पायल

दरअसल हुआ यूं कि अरमान मलिक के घर की छत पर नया जिम शुरू हुआ है और इसके लिए उनके यहां पूजा हुई। पूजा होने के लिए यहां पायल भी मौजूद थी लेकिन बाद में पायल जिम में ही बंद रह गयी क्योंकि बाकी लोग वहां से जा चुके थे। वहीं कुछ देर के बाद घर के लोग पायल को ढूंढने लगे कौर वह कहीं नजर नहीं आई। वहीं बाद में अरमान जिम में गए तो देखा कि पायल बालकनी में है और वह फूट-फूट कर रोती नजर आई।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

इस वजह से घरवालों ने लगाई डांट

वहीं बाद में परिवार के लोग पायल को डांट लगाते नजर आए। उनका कहना था कि वह अपने साथ फोन क्यों नहीं रखती है क्योंकि जिम में पायल फोन लेकर जाना भूल गयी थी। वह करीब 45 मिनट तक जिम में बंद रही थी। पानी के बिना पायल वहां बैठी रही। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पायल डरी हुई नजर आ रही है। वहीं घर के लोग उन्हें केयर करने के लिए कहते हैं।

2011 में हुई थी अरमान और कृतिका की शादी

बता दें कि हाल ही में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया वहीं पायल भी दो जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हैं। पायल फिलहाल आठ महीने की प्रेग्नेंट है और हाल ही में उन्होंने इसका खुलासा किया। 2011 में अरमान और कृतिका की शादी हुई थी और कपल पहले से एक बेटे के पेरेंट्स हैं।

देखें Video:-

Exit mobile version