Home मनोरंजन Armaan Malik की पत्नी कृतिका ने बेटी को दिया जन्म! यूट्यूबर ने...

Armaan Malik की पत्नी कृतिका ने बेटी को दिया जन्म! यूट्यूबर ने वीडियो शेयर कर किया ये खुलासा

0

Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर चर्चित नाम है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल वह अपनी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक को लेकर चर्चा में है जो प्रेग्नेंट हैं। दोनों पत्नियां फिलहाल प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं लेकिन इस बीच यूट्यूबर ने बड़ा प्रैंक किया है। यूट्यूबर ने कृतिका के घर में यह बता दिया कि कृतिका मलिक एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस खबर को सुनने के बाद फैमली में ख़ुशी का माहौल था लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर फैंस हैरान हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्या है पूरा माजरा

दरअसल कृतिका मलिक का यह नौवां महीना चल रहा है। ऐसे में कभी भी बच्चे का जन्म हो सकता है। ऐसे में अचानक कृतिका का तबियत बिगड़ गया और उन्हें अरमान अस्पताल ले गए। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टर ने डिलीवरी के लिए कुछ दिन पोस्टपोंड कर दिया। वहीं अस्पताल में फैमली के और लोग भी मौजूद थे। ऐसे में अरमान को शरारत सूझी और उन्होंने कृतिका की मां को कहा कि कृतिका ने बजती को जन्म दिया। यह सुनते ही परिवार के लोग काफी खुश हो गए हालांकि बाद में यूट्यूबर ने यह बता दिया कि उनका यह प्रैंक था।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

अरमान की दोनों पत्नियां कर रही हैं प्रेग्नेंसी को एन्जॉय

बता दें कि अरमान ने इस वीडियो को यूट्यूब पर भी शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कृतिका जल्द ही मां बनने वाली है। अरमान की दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं और कहा जा रहा है कि पायल इस बार दो जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी वहीं उनका पहले से एक बेटा है। अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहती है। दोनों फिलहाल प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर क्यूट मोमेंट्स शेयर करती हैं।

यहां देखें Video:-

Exit mobile version