Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनप्रोड्यूसर को पीटने से लेकर 50 साल के आदमी से शादी तक...

प्रोड्यूसर को पीटने से लेकर 50 साल के आदमी से शादी तक विवादों में रही Arshi Khan, कंगना के Lock Upp 2 में मचाएगी तबाही

Date:

Related stories

Lock Upp Season 2 में कैदी बनकर धमाल मचाएंगे Kevin Almasifar! विवादों से कंटेस्टेंट का है गहरा नाता

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में केविन अल्मासिफर नजर आ सकते हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। केविन रियलिटी शो में गर्लफ्रेंड बनकर और शो से बाहर होने पर ब्रेकअप की वजह से चर्चा में आए थे।

Lock Upp Season 2: इस दिन होगी कंगना के शो की शुरुआत! ये कंटेस्टेंट जेल में मचाएंगे बवाल

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत का शो लॉकअप का सीजन 2 फिलहाल काफी चर्चा में है। फिलहाल इस शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर कई अटकलें जारी हैं। इस बीच नए डेट का एलान किया गया है जिसपर आधिकारिक पुष्टि बाकी है। पहले सीजन की सफलता के बाद फैंस और मेकर्स को इस सीजन से और भी ज्यादा उम्मीद है।

Arshi Khan: बिग बॉस के अगर विवादित कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो इस लिस्ट में अर्शी खान का नाम भी टॉप में शुमार है। एक्ट्रेस बिग बॉस 11 में तहलका मचाने के बाद एक बार फिर सामंथा बिग बॉस 14 में दर्शकों को एंटरटेंन करने आई थी। वहीं अब खबर है कि अर्शी खान जल्द ही ‘लॉक अप 2’ में दिखेंगी। कैमरे पर दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली अर्शी का विवादों से गहरा नाता है। वह बिग बॉस के दौरान भी कई बार विवादों में बनी रही हैं। एक्ट्रेस पर प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का आरोप भी लग चुका है। इसके अलावा वह शादी की वजह से भी विवादों में रही हैं। कई कॉन्ट्रोवर्सीज को झेल चुकी अर्शी लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने के आरोप में फंस चुकी हैं अर्शी

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि अर्शी दो बार प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने के आरोप में फंस चुकी हैं। अर्शी को एक बार पुणे तो दूसरी बार गोवा में रैकेट चलाने के आरोप लगे हैं। वहीं इस मामले में अर्शी ने कहा कि उन्हें जानबूझ कर फंसाया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बना चुकी अर्शी!

एक बार अर्शी के ट्वीट को देख लोग हैरान रह गए थे जब उन्होंने कहा था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बना चुकी हैं। वही ये खबरें भी वायरल हुई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं। हालांकि बाद में यह पता चला कि अर्शी और शाहिद कभी मिले भी नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

50 साल के आदमी से शादी

अर्शी खान खुद को सिंगल बताती हैं लेकिन उनकी दोस्त गहना वशिष्ठ ने दावा किया कि अर्शी शादीशुदा है और वह 50 साल के एक शख्स से शादी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अर्शी खान की उम्र को लेकर भी बवाल हो चुका है कि वह अपने उम्र को कम बताती है।

भोजपुरी फिल्म प्रोडूसर को मारा था थप्पड़

भोजपुरी फिल्म के एक प्रोडूसर को अर्शी खान थप्पड़ मार चुकी है। अर्शी ने इस बारे में कहा था कि वह फिल्म के बारे में बात करने की बजाय मुझे गलत तरीके से छू रहा था।

राधे मां पर अर्शी का आरोप

धर्मगुरु राधे मां पर अर्शी खान ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि राधे मां का एक मैनेजर मेरे पास भी ऑफर के साथ आया था।

ये भी पढ़ें : IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories