Home मनोरंजन लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एवरग्रीन गाने के लिरिक्स को भूल बैठे Atif...

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एवरग्रीन गाने के लिरिक्स को भूल बैठे Atif Aslam, वायरल वीडियो को देख तारीफ करते नहीं थकेंगे आप

0
Atif Aslam

Atif Aslam: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके गानों और आतिफ की आवाज लोगों के लिए वाकई काफी मायने रखती है। यह बात सच है कि इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। उनके नाम कई ऐसे गाने हैं जो लोगों के जहन में हैं। वहीं आतिफ असलम अपनी पॉपुलरिटी का पूरा फायदा उठाते हुए आए दिन दुनियाभर में लाइव कॉन्सर्ट करते हैं। इस बीच हाल ही में ब्रिटेन में लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए पहुंचे आतिफ के साथ कुछ ऐसा हुआ जो शायद किसी इ सोचा नहीं होगा। लाखों की संख्या में भीड़ के बीच आतिफ गाने के लिरिक्स भूल गए।

वीडियो में दिखा आतिफ का अंदाज

उन्होंने जिस अंदाज में इस पल को संभाला वह काबिले तारीफ है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आतिफ का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आतिफ कॉन्सर्ट में राज कपूर की ‘अनाड़ी’ फिल्म का गाना ‘किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार’ को गाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान वह ‘माना अपनी जेब से फकीर है, फिर भी यारो दिल के हम अमीर हैं।’ इतना गाते हैं और वह आगे के लिरिक्स को भूल जाते हैं। जिसके बाद सिंगर इसी धुन में आगे कहते हैं “अभी मुझे लिरिक्स भूल रहे हैं… मुझे तो अब कुछ याद नहीं है। जीना इसी का नाम है।”

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

वीडियो देख फैंस हो गए फ़िदा

वीडियो में देख सकते हैं कि जब आतिफ लिरिक्स को भूलते हैं तो उनके गलती सुधारने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। वहां मौजूद भीड़ चिल्लाने लगती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस अंदाज पर फिदा हो रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, ”ये इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं लेकिन इस बार उन्होंने यह जानबूझकर किया।” एक और यूजर का कहना है कि ”यह वीडियो 10 मिनट लंबा और क्यों नहीं है। एक फैन ने कमेंट में कहा, ”वह जो भी गाते हैं मेरे लिए बहुत सही है।” एक और फैन ने कहा “सिर्फ यही कर सकते हैं।” वहीं इसके अलावा भी लोग आतिफ की तारीफ में भरकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version