Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन57 की उम्र में Kapil Sharma Show स्टार Atul Parchure ने दुनिया...

57 की उम्र में Kapil Sharma Show स्टार Atul Parchure ने दुनिया को कहा अलविदा, हिंदी सिनेमा में इन टॉप 5 परफॉर्मेंस से रहेंगे जिंदा

Date:

Related stories

Kapil Sharma की इस आदत से परेशान हैं पत्नी गिन्नी चतरथ, आए दिन हो जाती हैं खफा

https://youtu.be/1ghWaMP1M6Q Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जिन्हें आज किसी...

Atul Parchure: कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की सक्सेस पूरी तरह सिर्फ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की नहीं है बल्कि उनके साथ नजर आने वाले हर एक स्टार कास्ट की है जिन्होंने इस शो में अपना योगदान दिया। ऐसे में निश्चित तौर पर इस लिस्ट में अतुल परचुरे (Atul Parchure) का नाम शामिल है जिन्होंने कॉमेडी नाइट विद कपिल (Comedy Night With Kapil) में खूब तड़का लगाया। पिछले लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे अतुल ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। यही वजह है कि आज उन्हें पूरे देश से प्यार मिल रहा है। कैंसर की बीमारी से वह जंग हार गए और हमेशा के लिए फैंस को छोड़ गए लेकिन हिंदी सिनेमा में उनकी दमदार एक्टिंग को लोग हमेशा याद करेंगे। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में।

Bbuddah Hoga Terra Baap में Atul Parchure

Credit- Youtube

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini) सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप फुल कॉमेडी जो 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रवीना टंडन जैसे सितारे का भी तड़का देखने को मिला लेकिन इंस्पेक्टर के किरदार में एयरपोर्ट पर हंसी का फव्वारा छुड़ाने वाले कोई और नहीं बल्कि अतुल ही थे। निश्चित तौर पर आप इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के कायल हो जाएंगे।

‘Awarapan’ में Atul Parchure का जलवा

Credit- Youtube

2007 में रिलीज एक्शन रोमांटिक फिल्म आवारापन आपको याद है जिसमें श्रेया शरन इमरान हाशमी को एक साथ देखा गया था। इस फिल्म में जहां एक तरफ इमरान हाशमी के सभी गाने आज भी चर्चा में होते हैं तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ सूद के किरदार में नजर आए थे अतुल। अगर आपने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है तो जरूर देखें क्योंकि यह बेस्ट है।

Salman Khan और Govinda की फिल्म Partner में Atul Parchure

Credit- Youtube

2007 की कॉमेडी फिल्म पार्टनर को कैसे भूल सकते हैं जिसमें गोविंदा के साथ सलमान खान, लारा दत्ता, कैटरीना कैफ नजर आई थी। लेकिन असिस्टेंट पुलिस के किरदार में दिखे अतुल जो इस फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आए।

Khatta Meetha फिल्म में भी Atul Parchure का जलवा

Credit- Youtube

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Khatta Meetha जिसमें राजपाल यादव त्रिशा कृष्णन जैसे स्टार्स नज़र आए थे लेकिन चिंतन के किरदार में अतुल को लोग आज भी नहीं भूल पा रहे हैं। निश्चित तौर पर उन्होंने इस फिल्म में जमकर तड़का लगाया।

All The Best फिल्म में Atul Parchure

अजय देवगन, संजय दत्त, बिपाशा बसु, फरदीन खान सहित मल्टी स्टार फिल्म ऑल द बेस्ट जो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है। 2009 की यह फिल्म आपको गुदगुदाने के लिए काफी है लेकिन ढोलु में दोनों के किरदार में अतुल जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है और हमेशा रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories