Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAuron Mein Kaha Dum Tha Twitter Review: 'उलझ' के लिए अजय-तब्बू की...

Auron Mein Kaha Dum Tha Twitter Review: ‘उलझ’ के लिए अजय-तब्बू की फिल्म ने बजाई खतरे की घंटी? जानिए लोगों की राय

Date:

Related stories

Auron Mein Kaha Dum Tha Twitter Review: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था‘ रिलीज होने के बाद चर्चा में है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने के लिए जाने वाले हैं तो और आइए जानते हैं कि इसे देखने के बाद क्या कह रहे हैं यूजर्स। कैसी मिल रही है फिल्म को प्रतिक्रिया। क्या अजय और तब्बू अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत पाए हैं और इसे देखने के बाद क्या कह रहे हैं यूजर्स। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक इमोशनल ड्रामा को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे थे लेकिन जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ से टक्कर के बीच क्या यह सिनेमाघरों में कमाल दिखा पाएगी। आइए जानते हैं।

सोशल मीडिया X पर Auron Mein Kaha Dum Tha ट्रेंड में

जहां तक फिल्म की बात करें तो इसे देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इसे देखने के बाद इमोशनल नजर आ रहे हैं तो कुछ इसे खूबसूरत लव स्टोरी बता रहे हैं। कुछ को यह बोरिंग फिल्म लगी है तो कुछ को अजय देवगन हटके लग रही हैं। वहीं सोशल मीडिया X पर औरों में कहां दम था ट्रेंड पर है। अगर आप कुछ लव स्टोरी को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इसे देख सकते हैं लेकिन पहले इसके रिव्यू पढ़ ले।

ट्विटर पर मिल रहे हैं इस तरह के रिएक्शन

फिल्म की कहानी है इंटरेस्टिंग

‘औरों मैं कहां दम था’ फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कृष्णा और वसुधा के इर्द-गिर्द घूमती है पहले इस किरदार को शांतनु माहेश्वरी और साई मांजरेकर निभाती हैं और बाद में अजय और तब्बू। वहीं फिल्म की कहानी 22 साल की लीप के बाद पूरी तरह बदल जाती है। जहां 2002 में कृष्णा और वसुधा एक घटना के बाद अलग हो जाते हैं वही जब वह 2024 में मिलते हैं तो दोनों की जिंदगी बदली नजर आती है। कृष्णा जेल की सजा काटकर निकलता है तो दूसरी तरफ वसुधा की शादी हो जाती है। अब ऐसे में क्या वे एक बार फिर से मिल पाएंगे या फिर क्या होने वाली है कहानी में अलग ट्विस्ट इसे जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories