Home मनोरंजन Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh: क्या रिलीज डेट बदलकर जाह्नवी...

Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh: क्या रिलीज डेट बदलकर जाह्नवी की फिल्म के सामने टिक पाएंगे अजय देवगन? यहां जानिए

Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh: दो फिल्मों की टक्कर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कौन किसको मात देती है।

0
Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh
Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh

Auron Mein Kaha Dum Tha vs Ulajh: अगस्त की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है क्योंकि रिलीज होने जा रही है इस शुक्रवार यानी 2 अगस्त को दो मोस्ट अवेटेड फिल्म। जी हां, हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ‘ और अजय देवगन के साथ तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था‘ की। पिछले लंबे समय से लगातार सुर्खियों में है। एडवांस बुकिंग के मामले में दोनों फिल्मों को किस तरह मिल रही है प्रतिक्रिया और क्या है इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना। यह सब आइए जानते हैं रिलीज से पहले।

क्या रिलीज डेट बदलकर मिलेगा फ़ायदा

अजय देवगन की फिल्म की बात करें तो औरों में कहां दम था पिछले लंबे समय से लगातार चर्चा में है। फिल्म में उनके साथ तब्बू नजर आने वाली हैं और पहले या यह 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। उस समय यह खबर सामने आई कि शायद कल्कि 2898 AD की खौफ से मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलकर 2 अगस्त कर दी है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में इसका कुछ ज्यादा फायदा देखने को नहीं मिल रहा है।

एडवांस बुकिंग में उलझ की हालत

जहां तक जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ की बात करें तो इस फिल्म की कहानी आईएफएससी ऑफिसर की है जो देश के लिए लड़ाई लड़ती हुई नजर आएंगी। जाह्नवी की फिल्म भी एडवांस बुकिंग के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है लेकिन यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि फैंस इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

कितनी हुई है ‘औरों में कहां दम था’ की कमाई

‘औरों में कहां दम था’ की एडवांस बुकिंग की बात करें तो लेटेस्ट सैकनिल्क के रिपोर्ट में कहा गया कि अब तक 15564 टिकट की बिक्री हुई है और इसके साथ-साथ फिल्म ने महज 24 लाख रुपए की कमाई की है। निश्चित तौर पर ये आंकड़े अनुमान से काफी कम है क्योंकि फिल्म की ट्रेलर और स्टार कास्ट को लेकर गजब का क्रेज था।

उलझ की क्या है हालत

जहां तक उलझ की बात करें तो 2 घंटे 14 मिनट की इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह 1 करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है लेकिन फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी है। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म की हालत खराब है।

‘औरों में कहां दम था’ में दिखेंगे ये स्टार्स

अजय की फिल्म की बात करें तो यह नीरज पांडे के निर्देशन में बनी है और इस फिल्म में अजय देवगन तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और साई मांजरेकर नजर आने वाली है।

ये सितारे आएंगे ‘उलझ’ में नजर

वहीं उलझ फिल्म की बात करें तो सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया दिखाई देने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version