Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAuron Mein Kahan Dum Tha Teaser: 'दिलवाले' स्टाइल में तब्बू के साथ...

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser: ‘दिलवाले’ स्टाइल में तब्बू के साथ दिखे अजय देवगन, कहा- ‘सौ दर्द दिए उसने जो दर्द का मरहम था’

Date:

Related stories

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser: अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का टीजर जारी किया गया है जो वाकई काफी खास है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। मेकर्स ने टीजर के साथ-साथ रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी है। ऐसे में एक अलग तरीके की फिल्म को देखने के लिए लोग एक्साइटेड हो गए हैं। कहने में दो राय नहीं है टीजर वाकई काफी रोमांटिक और खास है जिसमें दोनों को इस अंदाज में देखना वाकई काफी इंटरेस्टिंग है।

टीजर देख मचल उठा फैंस का मन

इस टीजर में अजय देवगन के बैकग्राउंड से आवाज आती है, “जब दिल से दुआ उठा बरसात का मौसम था। सौ दर्द दिए उसने जो दर्द का मरहम था। हमने ही सितम ढाए हमने ही कहर तोड़े दुश्मन थे हम ही अपने औरों में कहां दम था।” इस टीजर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन के साथ तब्बू नजर आ रही है और दोनों रंगों में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस टीजर को देखने के बाद इतना तो साफ है की कि में रोमांस फरमाते हुए नजर आने वाले हैं और किसी वजह से दोनों एक दूसरे से खफा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दिलवाले स्टाइल में अजय देवगन को एक बार फिर देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस टीजर को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है और जल्दी फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जाएगा।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

‘औरों में कहां दम था’ की बात करें तो इसमें तब्बू और अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी जैसे किरदार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नीरज पांडे के निर्देशन में बनाई गई है और शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत निर्माता के तौर पर दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी काफी खास होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories