Home मनोरंजन Avneet Kaur: मोनोकिनी पहनकर पानी में आग लगाती नजर आईं एक्ट्रेस, कातिलाना...

Avneet Kaur: मोनोकिनी पहनकर पानी में आग लगाती नजर आईं एक्ट्रेस, कातिलाना हुस्न देख ठहर जाएंगी नजरें

Avneet Kaur: अवनीत कौर के फैशन का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वह मोनोकिनी में लोगों के बीच तहलका मचा रही है और फैंस इसे देखकर चौंक गए हैं। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

0

Avneet Kaur: अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन है और आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। यह बात सच है कि अवनीत को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया स्टार एक बार फिर सुर्खियों में है और वजह जानकर शायद आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल हाल ही में अवनीत जन्मदिन को सेलिब्रेट करने लंदन पहुंची थी। अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका मोनोकिनी में अंदाज देखने लायक है। अवनीत का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह अंदाज।

मोनिकिनी में छा गई अवनीत

अवनीत कौर का यह मोनोकिनी वाला अवतार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत ने लिखा, “स्पा डेज सबसे बेहतरीन दिन होते हैं।” वही आप वीडियो में देख सकते हैं कि अवनीत पानी के बीच मोनोकिनी में अपना जलवा दिखा रही है इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक दिन आप उस जगह पर पहुंच जाती हैं जो आप शायद सपने में ही सोचते हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि अवनीत कलरफुल मोनोकिनी में अपना ग्लैमरस अटायर दिखाकर लोगों को मदहोश करती हुई नजर आ रही है। रिवीलिंग लुक को कैरी करने में अवनीत का वाकई कोई जवाब नहीं है।

काम से ज्यादा लुक्स से बटोरती है लाइमलाइट

अक्सर ड्रेसिंग सेंस और फैशन से लाइमलाइट बटोरने वाली यह यंग एक्ट्रेस फैशन के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हुई नजर आती है। वह अपने ग्लैमरस अंदाज से हर बार सुर्खियों में होती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। अवनीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू फिल्म से डेब्यू कर चुकी है और इसमें उनके किरदार को लोगों ने पसंद किया था। काम से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version