Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनफैशन के चक्कर में Oops moment का शिकार हुईं Avneet Kaur, खिसक...

फैशन के चक्कर में Oops moment का शिकार हुईं Avneet Kaur, खिसक गई ड्रेस तो पोज देने से किया इंकार!

Date:

Related stories

Avneet Kaur: फैशन की वजह से अवनीत कौर अक्सर चर्चा में रहती है। वह रिवीलिंग आउटफिट को पहनने के लिए जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से बवाल मचा देती है। यह बात सच है कि उनका अंदाज देख लोग भी हैरान रह जाते हैं लेकिन इस सबके बीच अवनीत उप्स मोमेंट का शिकार हुई है और यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सब तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए एक्ट्रेस कुछ ऐसा कर गई जिसकी वजह से उनकी बेइज्जती हो गई।

अवनीत की ड्रेस ने करवाई बेइज्जती

फिल्मी ज्ञान इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में अवनीत कौर को पार्लर सेशन के बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। यह बात सच है कि हमेशा की तरह एक्ट्रेस स्टाइल से लाइमलाइट में आ गई लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि अवनीत की ड्रेस प्लंजिंग नेकलाइन है और बैलून स्लिव्स है। वहीं प्लंजिंग नेकलाइन में सरेआम सड़क पर निकलते ही अवनीत काफी नर्वस नजर आ रही है। इस दौरान फ्रंट से काफी कुछ रिवील हो गया जिसे हाथ से छुपा कर एक्ट्रेस उप्स मोमेंट से बचने की कोशिश कर रही हैं।

क्या बहाना बनाकर कैमरे से बची अवनीत

इस वीडियो में अवनीत कौर से जब पैपराजी पूछते हैं कि कैसी हो। इस पर अवनीत कहती हैं मैं ठीक हूं। बारिश होने वाली है। जल्दी तुम लोग भी चले जाओ।” वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ऊप्स मोमेंट से बचने की वजह अवनीत जल्दबाजी में गाड़ी में बैठकर चली गई। वहीं से इस ड्रेस के साथ कितनी अनकंफरटेबल है यह वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।

चर्चा में रहती हैं अवनीत

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर रिविलिंग ड्रेस पहन कर पोज देती नजर आती हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आई थी जिसमें उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here