Home मनोरंजन टैटू को फ्लॉन्ट कर Avneet Kaur ने बढ़ा दी लोगों की बेकरारी,...

टैटू को फ्लॉन्ट कर Avneet Kaur ने बढ़ा दी लोगों की बेकरारी, वीडियो को बार-बार देख रहे मनचले फैंस

Avneet Kaur: अवनीत कौर का वीडियो देखने के बाद फैंस का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर चर्चा में आई एक्ट्रेस, आइए देखते हैं क्या है खास।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड तक की दूरी तय करने वाली अवनीत कौर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस सब के बीच एक बार फिर हुआ कुछ ऐसा कर गई जिसे देखने के लिए लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए। कहने में दो राय नहीं है कि 22 साल की छोटी सी उम्र में अवनीत लोगों पर अपना जादू चलाना जानती है। यही वजह है कि उन्हें देखने के बाद फैंस का बुरा हाल हो जाता है। ऐसे में आइए देखते हैं उनका वीडियो।

इटली की खूबसूरती में खोई नजर आई Avneet Kaur

इस वीडियो की बात करें तो वह इटली से इसे शेयर करती हुई नजर आ रही है जिसमें वह व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इटली की गर्मी में वह फैशन स्टेटमेंट से लोगों के बीच तहलका मचाती दिख रही हैं। वह बन हेयर स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आई। इटली की खूबसूरती का अवनीत कौर फैंस को दीदार करवाती हुई नजर आई और इस दौरान वह हर एक पल को एंजॉय कर रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि अवनीत कौर हर एक झलक को फैंस के साथ शेयर रही हैं।

स्टाइलिश अंदाज लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी

शॉर्ट ड्रेस में अवनीत कौर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई जिस पर लोगों की निगाहें अटक गई। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइलिश अंदाज लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है। इस ड्रेस में वह टोंड लेग्स को जिस तरह दिखा रही है उसपर लोगों की निगाहें अटक गई और फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लोग कर रहे खूब तारीफ

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इस पर 67000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा लिविंग एंजेल तो दूसरे ने कहा जानलेवा। एक यूजर ने कहा आपकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं तो दूसरे ने रियल सनशाइन।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version