Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनAvneet Kaur पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! कैमरे को ऑन कर ये...

Avneet Kaur पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार! कैमरे को ऑन कर ये क्या करने लगी हसीना, फैंस बोले- ‘जानलेवा’

Date:

Related stories

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं इस सबके बीच लोगों को दीवाना बनाने में इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। वह बेबाक अंदाज से हर बार चर्चा में आ जाती है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है और उनका लेटेस्ट डांस रील्स सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं जिसमें अवनीत अपनी अदाओं से लोगों पर जादू चलाती हुई नजर आई और देखने वाले होश गंवा बैठे।

दिल जीत गई Avneet Kaur

Embrace it गाने पर अवनीत कौर ठुमके दिखा रही है और इस दौरान फुल स्लिप्स ब्लैक क्रॉप टॉप को जॉगर्स के साथ कैरी कर रही। इसे देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई और वह जिस तरह को मूव्स दिखा रही देखने वाले नजरें नहीं हटा पा रहे। कि उनका यह अंदाज किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। फैंस के पसीने छूट गए हैं और लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हंगामा मचाने कोई कसर नहीं छोड़ा और अवनीत कौर लाइमलाइट बनाने में कामयाब रही।

Avneet Kaur की तारीफ कर रहे फैंस

अवनीत कौर के इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग नजरे नहीं हटा पा रहे हैं तो एक ने लिखा 10 बार देखने के बाद हाल बेहाल है। एक ने कहा आप इतनी खूबसूरत कैसे हैं तो दूसरे ने कहा सेक्सी लेडी। एक ने कहा, “यही देखने का बस इंतजार था तो एक यूजर ने तारीफ में उन्हें ड्रीम गर्ल कहा है।

Avneet Kaur के रील्स को मिले इतने व्यूज

जहां तक इस रील्स की बात करें तो 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है तो इस रील्स को कुछ देर में 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अवनीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बोल्डनेस से लोगों के पसीने छुड़ा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories