Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनAvneet Kaur बहुत जल्द देने वाली है गुड न्यूज! स्टाइलिश ट्रांसपेरेंट टॉप...

Avneet Kaur बहुत जल्द देने वाली है गुड न्यूज! स्टाइलिश ट्रांसपेरेंट टॉप में जबरदस्त किलर पोज ने फैंस को किया घायल

Date:

Related stories

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) को ग्लैम क्वीन कहा जाए तो वह गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया पर हॉट लुक से वह हमेशा तापमान बढ़ा देती है और इस सबके बीच उन्होंने इंस्टाग्राम (Avneet Kaur Instagram) पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसने उनका बॉसी अंदाज देखने लायक है। कहने में दो राय नहीं है कि स्टाइलिश लुक में उनकी खूबसूरती पर लोगों की निगाहें अटक गई और देखने वाले उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अवनीत अपने जबरदस्त लुक से हर बार फैंस के दिलों को घायल कर जाती है और एक बार फिर वह ऐसा करने में कामयाब हुई। आइए देखते हैं।

Avneet Kaur का स्टाइलिश लुक देख फिसला फैंस का दिल

जहां तक अवनीत कौर के इस लुक की बात करें तो वह फूल स्लीव ट्रांसपेरेंट टॉप को कैरी करती हुई नजर आ रही है। इस टॉप से वह अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं इसके साथ फ्लेयर्ड पेंट कैरी करती दिखीं। अवनीत कौर ने गोल्डन चैन पेंडेंट और इयररिंग से कंप्लीट टच दे रही है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ ब्लैक गॉगल्स से वह अपने लुक को स्टाइलिश बना रही है। ब्लैक बूट से वह लुक को कंप्लीट कर रही है।

क्या खुशखबरी देने वाली हैं Avneet Kaur

तस्वीरों को देख यह साफ जाहिर है कि वह ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल कर रही है और इस दौरान उनके चेहरे की खुशी सब कुछ बयां करने के लिए काफी है। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उड़ान भर रही हूं कुछ बहुत ही खास जल्दी आने वाला है और अधिक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती धन्य जल्दी आने वाला है।” अब ऐसे में क्या आने वाला है इस बात की जानकारी तो अवनीत कौर ने नहीं दी है लेकिन निश्चित तौर पर फैंस इसके लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे।

Avneet Kaur को देख फोटोज पर प्यार लुटा रहे फैंस

तस्वीरों को देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस पर 92000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा बॉस लेडी तो दूसरे ने कहा आपकी जर्नी शुभ होशुभ एक ने कहा आपका स्टाइल का वाकई कोई जवाब नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories