Home मनोरंजन एनिमल वाइब्स! जन्मदिन पर मदहोश नजर आई Avneet Kaur, बैकलेस ड्रेस में...

एनिमल वाइब्स! जन्मदिन पर मदहोश नजर आई Avneet Kaur, बैकलेस ड्रेस में बोल्ड अंदाज दिखाकर फैंस के दिल में लगाई आग

Avneet Kaur: अवनीत कौर की ग्लैमरस तस्वीरें जन्मदिन के मौके पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप ही तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: 23 साल की हुई अवनीत कौर (Avneet Kaur)। जी हां, 13 अक्टूबर यानी आज के दिन एक्ट्रेस अपना जन्मदिन (Avneet Kaur Birthday) मना रही है। ऐसे में इस खास मौके पर अपनी ग्लैमर तस्वीरें दिखाकर लोगों के बीच सनसनी मचा रही हैं। इस दौरान चमचमाती बैकलेस ड्रेस में वह बेबाक होकर पोज देती नजर आई। इस दौरान उन्हें किसी की खबर नहीं है। एनिमल प्रिंट ड्रेस (Animal Print Dress) में अपनी फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जो फैंस को हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं ये तस्वीरें जिसने सोशल मीडिया पर मचाई है सनसनी।

Avneet Kaur की Photos से नहीं हट पाएगी नजरें

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो अवनीत कौर इसमें एनिमल प्रिंट बैकलेस ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अवनीत ने कैप्शन में लिखा, “अपने जन्मदिन पर अपनी आंतरिक एनिमल को जागृत कर रही हूं। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।” जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें अवनीत एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और कभी अपने बैक टैटू को फ्लॉन्ट कर रही है तो कभी टोंड फिगर को। केक काटकर इस खास दिन पर जश्न मना रही अवनीत को देख आप भी प्यार लुटाने पर मजबूर हो जाएंगे।

Avneet Kaur Birthday Party की झलकियां है चर्चा में

फोटोज यह बताने के लिए काफी है कि वह अपने इस खास दिन को किस कदर एंजॉय कर रही है। यही वजह है कि फैंस इसे देखने के बाद दीवाने हो गए हैं और जमकर प्यार लुटाने के लिए मजबूर। फोटोज को 1 लाख 92000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और हर तस्वीर में बेबाक नजर आई एक्ट्रेस। अवनीत के इस खास दिन की झलकियां सोशल मीडिया पर हलचल मचाने के लिए काफी है। फिलहाल शांतनु माहेश्वरी के साथ अपनी फिल्म ‘लव इन वियतनाम‘ (Love in Vietnam) को लेकर चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version