Home मनोरंजन बिखरी जुल्फें और किलर अंदाज! वियतनाम जाकर कुछ इस तरह खोई नजर...

बिखरी जुल्फें और किलर अंदाज! वियतनाम जाकर कुछ इस तरह खोई नजर आई Avneet Kaur, देख फैंस पर चढ़ा खुमार

Avneet Kaur: अवनीत कौर लेटेस्ट झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी खूबसूरती तारीफ के काबिल है। देखने वालों की निगाहें अटक गई।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) वह नाम जो फैंस को दीवाना बनाने में हमेशा आगे रहती है। यह सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उनकी हर एक तस्वीर के लिए बेसब्री से इंतजार करती है। वहीं इस सब के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है क्योंकि अवनीत की खूबसूरती और अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद लोगों की धड़कनें बढ़ गई है। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में आई अवनीत।

Avneet Kaur की लेटेस्ट तस्वीरें

ब्लैक क्रॉप टॉप को व्हाइट शर्ट के साथ पर करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान वह ब्लैक क्रॉप टॉप को फोन कर रहे हैं इसके साथ उन्होंने ग्रीन लोअर को स्टाइल किया खुले बाल और लाइट मेकअप उनके खूबसूरती में एक अलग टच देने के लिए काफी है और खाने में दो राय नहीं है कि इस हसीना काजल वह देखने लायक है और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Avneet Kaur पहुंची है वियतनाम

अवनीत कौर की इन फोटोज को देखने के बाद फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसपर 88000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। कमेंट में लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अवनीत बहुत जल्द ‘लव इन वियतनाम’ फिल्म में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ शांतनु माहेश्वरी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह वियतनाम पहुंची है।

Avneet Kaur को देख फैंस कर रहे तारीफ

फोटोज को देख एक यूजर ने लिखा, “क्वीन।” तो दूसरे ने कहा सो क्यूट। एक ने कहा उफ्फ मेरी जिंदगी कोहिनूर का डायमंड। एक ने लिखा ब्यूटी क्वीन तो दूसरे ने कहा कि क्यूटनेस ओवरलोडेड। एक यूजर ने कहा आपकी खूबसूरती बेमिसाल तो एक ने लिखा गॉर्जियस। एक ने लिखा लवली सो ब्यूटीफुल।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version