Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनक्या है शांतनु माहेश्वरी की फिल्म Love in Vietnam को लेकर लेटेस्ट...

क्या है शांतनु माहेश्वरी की फिल्म Love in Vietnam को लेकर लेटेस्ट अपडेट? Avneet Kaur के वीडियो से फैंस को मिला तोहफा

Date:

Related stories

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) फिलहाल शांतनु माहेश्वरी के साथ अपनी फिल्म ‘लव इन वियतनाम‘ (Love in Vietnam) को लेकर चर्चा में है। जहां बीते कुछ समय पहले वह इस फिल्म की फर्स्ट शूटिंग के लिए वियतनाम पहुंची थी। वहीं अब फर्स्ट शूटिंग खत्म हो गई है और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर उन्होंने लोगों को दी है। आइए देखते हैं आखिर क्या है शांतनु माहेश्वरी और अवनीत की फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट जिसकी जानकारी देते हुए फैंस की बेचैनी बढ़ा गई है अवनीत कौर।आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास जिसकी वजह से चर्चा में आई अवनीत।

क्या है Avneet Kaur के इस Video में

अवनीत ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस्सा लव इन वियतनाम का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और यह कुछ इस तरह रहा। दूसरा शेड्यूल जल्दी शुरू होगा।” जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें अवनीत कौर अलग-अलग झलक दिखा रही है जिसमें वह वीडियो में एंजॉय करती नजर आई। इस दौरान वह वियतनाम को एक्सप्लोर कर रही है और सेट पर खूब मस्ती कर रही हैं। अपनी अलग-अलग झलक शेयर कर हुआ लोगों को दीवाना बना रही हैं। कभी घूमती हुई नजर आ रही है तो कभी सेट पर मस्ती कर रही है।

लोगों की Avneet Kaur को लेकर एक्साइटमेंट

जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है अवनीत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के अलावा वह सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। यह सच है कि उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है वही इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा यह जबरदस्त होने वाला है तो दूसरे ने लिखा नेशनल मैन क्रश शांतनु महेश्वरी को आपके साथ देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं। यह फिल्म वाकई खास होने वाली है क्योंकि इसमें वियतनामी एक्ट्रेस Kha Ngan नजर आने वाली है। निश्चित तौर पर इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में अवनीत का धमाका देखना दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories