Home Viral खबर Avneet Kaur Viral Video: ‘ओसियन गर्ल’ बनी अवनीत ने चलाया हुस्न का...

Avneet Kaur Viral Video: ‘ओसियन गर्ल’ बनी अवनीत ने चलाया हुस्न का जादू, शॉर्ट ड्रेस में इस तरह बलखाती दिखीं एक्ट्रेस

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर की अदाओं के आगे फैंस हार गए दिल, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो, नहीं है उनके अंदाज का कोई जवाब।

0
Avneet Kaur Viral Video
Avneet Kaur Viral Video

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर का जलवा वाकई काबिले तारीफ होता है और वह हर बार अपनी मदमस्त अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है। उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो लोगों को इंप्रेस कर देने के लिए काफी है और ऐसे में लेटेस्ट वीडियो ने मानो तहलका मचा दिया जिसमें वह ओसियन गर्ल बनकर ओसियन के बीच लहराती हुई नजर आ रही है। वीडियो में उनका अंदाज दिलकश है और वह चर्चा में आने में कामयाब हुई। एक बार फिर उन्होंने खुद को साबित कर दिया है और फैशनिस्टा चर्चा में आ गई है। आइए देखते हैं यह वीडियो जो हो रहा है वायरल।

अवनीत कौर ने दिखाई एक से बढ़कर एक झलक

वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने कैप्शन में लिखा, “ओसियन गर्ल।” जहां तक एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने एक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस को नो मेकअप के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। इस शॉर्ट ड्रेस में वह बलखाती दिखीं और अपनी अदाओं से लोगों को रिझा रही है। वीडियो में वह एक से बढ़कर एक पोज देकर फैंस को दीवाना बना रही है और देखने वाले मदहोश हो रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका अंदाज दिलकश है और वह जिस तरह रेत पर खेलती हुई दिखी उसे देख फैंस दिल हारने पर मजबूर हो गए।

अवनीत कौर की अदाओं पर फैंस हार गए दिल

‘ओसियन गर्ल’ बनी अवनीत कौर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस पर अब तक 18000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस उनकी तारीफ में उन्हें वॉव, ब्यूटीफुल और न जाने क्या कुछ कहते हुए दिखे। अवनीत के अंदाज पर फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं। इस शॉर्ट ड्रेस में अवनीत क्लीवेज और टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। एक्ट्रेस के इस बेहद हसीन अदाओं पर फैंस प्यार लुटाने को मजबूर हैं और वह सुर्खियों में आ गई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की अदाओं का वाकई कोई जवाब नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version