Home Viral खबर Avneet Kaur Viral Video: शादियों में अप्सरा सी दिखने के लिए इस...

Avneet Kaur Viral Video: शादियों में अप्सरा सी दिखने के लिए इस तरह रेडी होती हैं अवनीत, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Avneet Kaur Viral Video: आज अवनीत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपना मेकअप रूटीन और खूबसूरत होने का असल राज शेयर किया है। जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं।

0
Avneet Kaur Viral Video
Avneet Kaur Viral Video

Avneet Kaur Viral Video: मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं। यहीं आज एक्ट्रेस ने अपनी सुंदरता और पार्टीज में हसीन दिखने का राज खोल दिया है। जिसे आप भी उनकी लेटेस्ट वीडियो को देख कर ट्राई कर शादियों में उनकी तरह अप्सरा लग सकती हैं।

Avneet Kaur Viral Video में एक्ट्रेस ने खोला अपनी खूबसूरती का राज

हर बार की तरह अवनीत में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रीसेंट वीडियो शेयर किया है जिसमें, वह अपना मेकअप रूटीन बताती और पार्टीज के लिए तैयार होने का सही तरीका दिखा रही हैं। अगर आप भी उनकी तरह शादियों में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो, आपको भी उनके द्वारा बताए स्टेप्स फॉलो करने चाहिए। चलिए अब उनके मेकअप रुटीन को फॉलो करते हैं।

1. अपनी इस वीडियो में अवनीत ने सबसे पहले अपनी स्किन को प्रेप करने और ग्लोई बनाने के लिए एक मॉइश्चराइजिंग क्रीम +फाउंडेशन को लगाती दिखीं।

2. यहीं एक्ट्रेस ने अपनी स्किन और बेस को सेट करने के लिए सेटिंग स्प्रे को स्प्रे किया जिसे आपको भी फॉलो करना चाहिए और जिससे आपका मेकअप ज्यादा टाइम तक टिका रहेगा।

3. यहीं अवनत ने अपने वेडिंग लुक को नैचुरल रखा और ब्लश के लिए टिंट का इस्तेमाल किया जिससे उनके गाल नैचुरली पिंक दिख सकें।

4. साथ ही अवनीत ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ग्लिटरी आईज और न्यूड लिपस्टिक को चुना। एक्ट्रेस की इन मेकअप टिप्स को अपना कर आप भी शादियों में डिसेंट और हसीन दिखेंगी।

आउटफिट के लिए चुना यह

अगर बात की जाए वेडिंग के लिए एक्ट्रेस द्वारा चुने गए आउटफिट कि तो, अवनीत ने खुदको देसी और हसीन अप्सरा दिखाने के लिए एक बेहद स्टाइलिश लहंगे को कैरी किया है। और यहीं एक्ट्रेस की तरह शादियों में लहंगे को पहन आप भी हर किसी की अटेंशन बटोर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version