Home मनोरंजन कोल्डप्ले कॉन्सर्ट की मैजिकल नाइट देख फटी Avneet Kaur की निगाहें, लिखा...

कोल्डप्ले कॉन्सर्ट की मैजिकल नाइट देख फटी Avneet Kaur की निगाहें, लिखा “मैं इसके लिए तैयार

Avneet Kaur ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें, एक्ट्रेस कोल्डप्ले कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची और अपने शानदार एक्सपीरियंस को बताती दिख रही हैं।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोई न कोई रीसेंट पोस्ट शेयर करती और फैंस को अपने लाइफ की अपडेट देती रहती हैं। इसी तरह अवनीत ने अपनी लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरों से खुलासा किया कि, वह वेकेशन पर विदेश पहुंची हुई हैं। यहीं अब एक्ट्रेस ने एक रीसेंट वीडियो शेयर किया जिसमें, वह कोल्डप्ले कॉन्सर्ट अटेंड करने जर्मनी पहुंची दिख रही हैं। अवनीत ने अपने इस कॉन्सर्ट एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा खास बताया। चलिए जानते हैं क्यों। सूत्रों की मानें तो साल 2025 में कोल्डप्ले कॉन्सर्ट इंडिया में भी होने वाला है।

कॉन्सर्ट की मैजिकल नाइट देख फटी Avneet Kaur की निगाहें

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रीसेंट वीडियो पोस्ट की है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस कोल्डप्ले कॉन्सर्ट अटेंड करती और उसे काफी ज्यादा एंजॉय करती दिख रही हैं। अपनी इस वीडियो के नीचे एक्ट्रेस ने लिखा “मैं इसके लिए तैयार नहीं थी! सच में ये एक लाइफटाइम एक्सपीरियंस है, इमोशनल एमोजी हार्ट के साथ।” अवनीत के इस क्यूट कैप्शन और वीडियो में दिख रहे शॉकिंग एक्सप्रेशंस को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस कॉन्सर्ट की मैजिकल नाईट उन्हें काफी ज्यादा पसंद आई है और उनका एक्सपीरियंस भी काफी अच्छा रहा।

हॉट वेकेशन लुक्स से फैंस का दिल धड़का रही हैं अवनीत

अवनीत कौर अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से फैंस का दिल धड़का ही देती हैं। इसी के साथ बता दें, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों विदेश घूम रही हैं और अपने इन वेकेशन लुक्स में बेहद हसीन और कातिलाना दिख रही हैं। लेटेस्ट तसीरों में अवनीत का बवाल फिगर देख एक बार फिर उनके दीवाने उनपर फिदा हो गए हैं।

अवनीत का वर्क फ्रंट

बात की जाए अवनीत के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें एक्ट्रेस जल्द उनकी अपकमिंग फिल्म लव की अरेंज मैरिज में एक्टर सनी सिंह के साथ लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version