Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनशुभमन गिल संग डेटिंग रूमर्स के बीच Avneet Kaur बिकिनी पहनकर इस...

शुभमन गिल संग डेटिंग रूमर्स के बीच Avneet Kaur बिकिनी पहनकर इस हाल में आई नजर, बोल्डनेस देख मदहोश हुए फैंस

Date:

Related stories

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन लोगों के बीच हलचल मच गई जब 22 साल की इस हसीना का नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जुड़ा। अपनी डेटिंग रुमर्स को लेकर चर्चा में रहने वाले शुभमन का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है और ऐसे में इस लिस्ट में शुमार हो गई है अवनीत कौर। जहां सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल हुई तो इन तरह की अफवाहें उड़ने लगी कि शुभमन किसी और को नहीं बल्कि अपनी कौर को डेट कर रहे हैं। वहीं इस सब के बीच बिकनी में बेबाक होकर पूल में नॉटी नजर आई अवनीत। आइए देखते हैं।

पानी में बोल्डनेस से होश उड़ा गई Avneet Kaur

इस पोस्ट की बात करें तो अवनीत कौर इसमें व्हाइट बिकनी पहनकर पूल में नॉटी नजर आ रही है। इस दौरान उनका बिकनी लुक जबरदस्त है और वह बोल्डनेस से कहर बरपा रही हैं। कहने में दो राय नहीं है कि देखने वालों की निगाहें अटक गई क्योंकि वह लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई। उनका यह जबरदस्त अंदाज उनके चाहने वाले के लिए किसी तो फिर से काम नहीं है और यही वजह है कि उनका यह बिकनी अवतार फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

क्यों उड़ी Avneet Kaur और शुभमन गिल की डेटिंग रुमर्स

जहां तक अवनीत की बात करें तो वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ उनकी डेटिंग रुमर्स खूब वायरल हुई थी क्योंकि क्रिकेटर के जन्मदिन के मौके पर अवनीत ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था कि “शुभमन जन्मदिन की शुभकामनाएं मुझे आप पर गर्व है।”

बिकिनी अवतार से Avneet Kaur ने मचाई सनसनी

वहीं इस बिकनी वीडियो की बात करें तो इसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया है। वह अपने इस बिकनी अवतार से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है और फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories