Home मनोरंजन Wow! वियतनाम पहुंची Avneet Kaur रिवीलिंग टॉप में इठलाती आई नजर, देख...

Wow! वियतनाम पहुंची Avneet Kaur रिवीलिंग टॉप में इठलाती आई नजर, देख फैन बोला- ‘कभी तुझे नूर नूर कहता…’

Avneet Kaur: अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो में अपने एक्सप्रेशन से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फैंस उसे देखकर मदहोश हो गए हैं। आइए देखते हैं क्यों है यह खास।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने में कभी पीछे नहीं रहती है। ऐसे में उनका लेटेस्ट अंदाज चर्चा में है जहां वह वियतनाम (Vietnam) पहुंची है। वियतनाम पहुंचकर वह एक और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को रूबरू करवाती हुई दिखीं और सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट वीडियो हलचल बचाने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और यह हसीना पूरी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही है। आइए देखते हैं क्या है लेटेस्ट वीडियो में जिसकी वजह से अवनीत कौर आई चर्चा में।

Avneet Kaur का दिल जीतने वाला अंदाज

अवनीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कम शोर और ज्यादा ग्रीन।इसमें वह तेरे बिना जरूर और कभी नूर नूर कहता है गाने को बैकग्राउंड में चला रही है और इस दौरान रिविलिंग ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप को स्कर्ट के साथ पेयर करती दिखी। इस लुक को कंप्लीट करते हुए फूल स्लिव जैकेट को कंधे पर स्टाइल करती नजर आई। शॉर्ट कर्ल हेयरस्टाइल के साथ मिनिमम मेकअप में बलखाती नजर आई और एक्सप्रेशन से लोगों को दीवाना बना रही है।

Avneet Kaur की तारीफ करने लगे चाहने वाले

इस बात में कोई दो राय नहीं है अवणीत का स्टाइल दिलकश है और देखने के बाद तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। कभी कैमरे पर बलखाती दिखती है तो कभी नजरे झुका कर लोगों को दीवाना बना रही है। उनकी नजाकत और खूबसूरती देख लोग क्लीन बोल्ड हो गए हैं और अवनीत का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया हलचल मचाने के लिए काफी है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कभी तुझे नूर नूर कहता हूं और एक ने कहा दिलकश अवनीत तो एक ने लिखा Wow।

वियतनाम में क्या कर रही Avneet Kaur

वर्क फ्रंट की बात करें तो अवणीत बहुत जल्द शांतनु माहेश्वरी के साथ ‘लव इन वियतनाम‘ (Love in Vietnam) में नजर आने वाली है। फिल्म पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल अवनीत वियतनाम में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version