Home मनोरंजन Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के...

Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के खातिर Ayesha Takia ने कबूल किया था इस्लाम

0

Ayesha Takia Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आयशा अपने दौर की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है पर अपने करियर के पीक पर इन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहकर लाखों दिल तोड़ दिए पर इसके पीछे वजह भी इनका दिल था जो कहीं और लग लगा था था। आयशा टाकिया का एक तरफ जहां करियर शबाब पर था वहीं इनकी पॉलिटीशियन अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी संग नजदीकियां बढ़ गई।

फरहान आजमी संग प्यार फिर शादी

‘दिल मांगे मोर’, ‘शादी से पहले’ और ‘टार्जन द वंडर कार’ जैसी फिल्में करने के बाद आयशा अपनी लव लाइफ में भी काफी बिजी थी। साल 2004 में उनकी मुलाकात फरहान आजमी से हुई थी जब वो उनके होटल में पार्टी करने गई थी। बता दें , फरहान पेशे से बिजनेसमैन है और उनका होटल का कारोबार है। मुंबई में ही फरहान के कई होटल है। फरहान ने नजदीकियां बढ़ने के बाद एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता सार्वजनिक तौर पर कबूल कर लिया था।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

प्यार चढ़ा परवान तो धर्म भी परिवर्तन कर लिया

साल 2005 में फरहान और आयशा टाकिया सार्वजनिक मौकों पर एक दूसरे के साथ नजर आने लगे और एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात छुपाई नहीं। चार साल की डेटिंग के बाद साल 2009 में दोनों ने अपने रिश्ते हो नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया और शादी कर ली। आयशा टाकिया ने इस शादी के लिए अपना धर्म परिवर्तन भी किया और आयशा आजमी नाम चुन लिया। दोनों की शादी को करीब 14 साल हो चुके हैं और दोनों ने अपनी शादी को बेहद खूबसूरती से निभाया है और अपनी शादी शुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं।

आयशा टाकिया का करियर

आयशा टाकिया ने अपने करियर में कई फिल्में की पर उन्हें कभी फीमेल ओरिएंटेड फिल्म करने का मौका नहीं मिला जिससे वो अपने दम पर फिल्म चला पाए। टिपिकल किरदारों में उनके काम की सराहना जरूर हुई पर हिट फिल्म का क्रेडिट हीरो ही ले गए। उनका कॉमिक अंदाज भी फैंस ने पसंद किया पर वो क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म में महज एक ग्लैमर डॉल बनकर ही रह गई। टैलेंट के मामले में उनमें कोई कमी नहीं थी पर कहा जा सकता है कि वो कोई ऐसा रोल नहीं कर पाई जो उन्हें करियर का माइलस्टोन साबित होता।

Exit mobile version