Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनAyush Sharma और Arpita ने दिखाई गजब कैमिस्ट्री, सलमान की बहन पर...

Ayush Sharma और Arpita ने दिखाई गजब कैमिस्ट्री, सलमान की बहन पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Date:

Related stories

ईद पार्टी में Riteish-Genelia और Aayush-Arpita ने दिए कपल गोल्स, रोमांटिक केमेस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

Arpita Khan Eid Party: अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में कुछ कपल्स पर लोगों की नजरें थम गयी और इसमें अर्पिता खान और आयुष शर्मा और जेनेलिया और रितेश देशमुख मौजूद हैं। दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे साथ में कमाल नजर आ रहे हैं।

Arpita Khan की ईद पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने सजाई महफिल, सलमान-कैटरीना ने लगाए चार चांद

Arpita Khan Eid Party: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने ईद पर शानदार पार्टी होस्ट की है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे जमघट लगाते हुए नजर आए हैं। इस पार्टी में सलमान से लेकर कैटरीना तक खास अंदाज में पहुंचे हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Ayush Sharma Arpita Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा इंडस्ट्री में पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं और उनकी केमिस्ट्री देखकर फैंस दंग रह जाते हैं। चाहे कोई इवेंट हो या फिर पार्टी कपल साथ में अलग केमिस्ट्री दिखाते है। उनकी जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों कूल लुक में नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्पिता और आयुष साथ में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखे। इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लुटा रहे है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories