Home मनोरंजन International Yoga Day 2024: Malaika Arora, Kiara Advani और Rakul Preet समेत...

International Yoga Day 2024: Malaika Arora, Kiara Advani और Rakul Preet समेत बी-टाउन सेलेब्स ने इस तरह मनाया योगा डे

International Yoga Day 2024: आज Malaika Arora, Kiara Advani और Rakul Preet जैसे कई बी-टाउन सेलेब्स ने खास अंदाज में योगा डे मनाया है। चलिए जानते हैं कैसे।

0
International Yoga Day 2024

International Yoga Day 2024: आज यानी 21 जून 2024 को दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2024) मनाया जा रहा है। यहीं इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज जैसे मलाइका अरोड़ा, कियारा आडवाणी और रकुल प्रीत भी सामने आईं और योग दिवस स्पेशल अंदाज मनाती दिखे दिखीं। चलिए अब जानते हैं कि इन सितारों ने किस तरह योगा डे सेलिब्रेट किया।

मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया International Yoga Day 2024

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए आए दिन योगा करती नजर आती हैं, यहीं हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने योगा डे काफी खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों को अपनी योगा जर्नी दिखाती दिख रही हैं।

कियारा आडवाणी ने इस तरह मनाया योगा डे

बॉलीवुड एक्ट्रेस किया आडवाणी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा “हैप्पी योगा डे।” इसी के साथ आपको बता दें कियारा भी अपनी फिटनेस के लिए पाबंदी से योगा करती हैं।

पति संग योगा करती दिखीं रकुल प्रीत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी काफी अनोखे अंदाज में योगा डे सेलिब्रेट किया है। बता दें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह अपने पति जैकी संग योगा करती नजर आ रही हैं।

इस तरह योगा डे मनाती दिखीं शिल्पा शेट्टी

फिटनेस फ्रिक शिल्पा शेट्टी भी योगा लवर हैं। यहीं उन्होंने आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को स्पेशल बनाने के लिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह योगा करती और लोगों को योगा का महत्व बताती दिख रही हैं।

हेमा मालिनी भी मनाती दिखीं योग दिवस

इसी के साथ आपको बता दें जानी-मानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर ही ,हैं जिसमें वह योगा करती और अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस धूम-धाम से मनाती दिखीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version