Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनJawan के बाद एटली का वरुण धवन की फिल्म BABY JOHN में...

Jawan के बाद एटली का वरुण धवन की फिल्म BABY JOHN में हुनर! लेटेस्ट अपडेट सुन क्रेजी हो जाएंगे सलमान खान के फैंस

Date:

Related stories

BABY JOHN: वरुण धवन (Varun Dhawan) एटली के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘बेबी जॉन‘ (Baby John) फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्म में हर बार से काफी हट के नजर आने वाले हैं वरुण। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका धांसू लुक काफी चर्चा में रहा है जिसमें वरुण पहचान में नहीं आ रहे हैं। लेकिन इस सबके बीच लेटेस्ट अपडेट को सुनने के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे क्योंकि एटली की वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में कैमियो के लिए सलमान खान की शूटिंग शुरू होने वाली है। आइए जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में हैं भाईजान।

Baby John के लिए Salman Khan की कैमियो रोल की शूटिंग शुरू

मूवी क्रिटिक और एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स चैनल पर यह जानकारी दी है कि सलमान खान इस फिल्म के लिए अपने कैमियो रोल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। उन्होंने लिखा, “‘बेबी जॉन’ की झलक: मास सिनेमा अपने सबसे बेहतरीन दौर में… सलमान खान ने इस वीकेंड अपना कैमियो शूट किया… #वरुण धवन को एक अलग ही तरह के मास अवतार में देखने के लिए उत्सुक था और मैंने जो #बेबीजॉन की 5 मिनट से ज़्यादा की झलक देखी, वह वाकई लाजवाब है… आखिर #जवान के बाद #एटली के बेहतरीन हुनर ​​पर कौन शक कर सकता है? और सभी भाई प्रशंसकों के लिए, सलमान खान इस वीकेंड अपना हिस्सा – एक शानदार कैमियो शूट करने के लिए तैयार हैं।

मुझे पक्का यकीन है कि निर्माता ज्योतिदेशपांडे [जियोस्टूडियोज], प्रिय एटली और मुरादखेतानी और निर्देशक कलीस के हाथ में एक विजेता है – अगर पूरी फिल्म इस झलक में बताई गई उम्मीदों पर खरी उतरती है। बेबीजॉन इस क्रिसमस बुधवार, 25 दिसंबर 2024 को आ रहा है।।”

क्यों खास है Baby John

जहां तक ‘बेबी जॉन’ फिल्म की बात करें तो कलेस के निर्देशन में यह फिल्म बनने वाली है। इसके प्रोड्यूसर एटली कुमार, ज्योति देशपांडे और मूरत खेतानी है। फिल्म में वरुण धवन के अलावा और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म खास है क्योंकि सलमान खान और वरुण धवन एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories