Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजन'हमेशा के लिए बैन!’ TV क्वीन Ekta Kapoor को ले डूबी ’Gandi...

‘हमेशा के लिए बैन!’ TV क्वीन Ekta Kapoor को ले डूबी ’Gandi Baat,’ देखें Ban ALTBalaji क्यों कर रहा ट्रेंड?

Date:

Related stories

Ekta Kapoor: भारतीय टेलीविजन दुनिया की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं। TV और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर पर वेब सीरीज गंदी बात ( Gandii Baat) के एक एपिसोड को लेकर मुंबई में POCSO एक्ट में केस दर्ज हुआ है। ये केस ALTBalaji की ‘गंदी बात’ वेबसीरीज के सीजन 6 से जुड़े एपिसोड का बताया जा रहा है। एकता कपूर और उनकी मां पर आरोप है कि उनके OTT प्लेटफॉर्म ALTBalaji पर आने वाली ‘गंदी बात’ वेब सीरीज में छोटी बच्चियों के कुछ आपत्तिजनक सीन लिए गए थे। इसी के तहत उन पर POCSO एक्ट में मामला दर्ज हुआ है। आपको बता दें, ALTBalaji की प्रमुख एकता कपूर और उनकी मां हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर # Ban ALTBalaji की मुहीम यूजर्स ने छेड़ दी है। एक्स पर यूजर्स # Ban ALTBalaji को ट्रेंड करा रहे हैं और बोल रहे हैं कि, भारत की संस्कृति को बचाओ।

Ekta Kapoor के ALTBalaji को बैन कराने के लिए लोग क्या-क्या लिख रहे?

“संस्कृति बचाओ भारत बचाओ” (Save Culture Save Bharat)

Shilpa Pasaladi नाम के यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “संस्कृति बचाओ भारत बचाओ” जहरीली वेबसीरीज…. द हिंदू फोबिक वेब सीरीज, फिल्में हमारे युवाओं को गुमराह करने की साजिश के अलावा और कुछ नहीं हैं, जिन्हें वैश्विक स्तर पर हमारी प्रमुख राष्ट्रीय संपत्ति के रूप में देखा जा रहा है जो आत्म-विनाश के रास्ते पर हैं।”

गंदा 🤢 AltBalaji

एकता कपूर के पद्मश्री सम्मान पर उठाया सवाल

Kreately.in नाम के यूजर ने एक्स पर लिखा “आज तक हमको ये समझ में नही आया की इसको पद्मश्री क्यो मिला?”

“कड़ी कार्रवाई कीजिए ,हमेशा के लिए बैन कीजिए

DARSHITA SHARMA नाम के यूजर ने एक्स पर लिखा, “अधिक से अधिक रिट्वीट एकता कपूर कई वर्षों से ऐसा कर रही है लेकिन अब ध्यान टूटा है सरकार है। ये लोग समाज में गंदगी फैला रहे है। आजादी के नाम पर नग्नता परोसने का काम करते है। कड़ी कार्रवाई कीजिए ,हमेशा के लिए बैन कीजिए।”

हमारे देश में युवाओं और बच्चों को बर्बाद किया जा रहा

Ganpat Patel नाम के यूजर ने लिखा, “किस तरह हमारे देश में युवाओं और बच्चों को बर्बाद किया जा रहा हैं, खुलेआम अश्लीलता परोसी जा रही हैं। आवाज उठाएं साथियों”

TRP कमाने का फ़ैशन चल रहा है

SANJAY POONIA नाम के यूजर ने लिखा कि, “सनातन धर्म और सेना का अपमान करके TRP कमाने का फ़ैशन चल रहा है । अब एकता कपूर ने फ़ौजी भाइयों की पत्नियों के चरित्र पर ऊँगली उठाई है इससे नीच और गिरी हुई कोई हरकत नही हो सकती BanAltBalaji Save Culture Save Bharat मैं सरकार से एकता कपूर को दिया गया पद्मश्री वापस ले।”

Ekta Kapoor का Alt Balaji क्या है?

Alt balaji एक OTT प्लेटफॉर्म है। इस पर web series का प्रसारण किया जाता है। इसकी शुरुआत 16 अप्रैल 2017 में हुई थी। इसकी सबसे विवादित और फेमस वेब सीरीज गंदी बात है।
Balaji Telefilms के प्रमुख बॉलीवुड सुपर स्टार जितेन्द्र की पत्नी शोभा कपूर और उनकी उनकी बेटी एकता कपूर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories