Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBawaal: वरुण और जाह्नवी को देख 'बदलेगा सबके दिलों का हाल', OTT...

Bawaal: वरुण और जाह्नवी को देख ‘बदलेगा सबके दिलों का हाल’, OTT पर इस दिन फिल्म देगी दस्तक

Date:

Related stories

Bawaal: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के ‘बवाल’ को लेकर काफी बज बना है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। वहीं अब ताजा मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट और किस ओटीट प्लेटफार्म पर रिलीज होगी इस बात का खुलासा कर दिया गया है। जी हां, फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि अब आप इसे घर बैठकर इंजॉय कर सकते हैं। नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट की दी घोषणा की गई है। फैंस के लिए यह खबर वाकई काफी खुशखबरी से कम नहीं है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

वरुण और जाह्नवी का दिखा खास अंदाज

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने लिखा, “बदलेगा सबके दिलों का हाल क्योंकि दुनिया भर में होने वाला है बवाल। इस जुलाई बनेगा माहौल क्योंकि बवाल अमेज़न प्राइम वीडियो के जरिए दुनिया भर में आने वाली है।” अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक-दूसरे को देख कर मुस्कुरा रहे हैं और रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इस दौरान जाह्नवी की खूबसूरती और वरुण के अंदाज को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

‘बवाल’ फिल्म की बात करें तो यह साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन में बनी है। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी हैं। ‘बवाल’ अमेज़न प्राइम पर जुलाई 2023 में रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक करीब 200 देशों में दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर जारी होने वाली है। इस पोस्टर को देखकर लोगों का क्रेज लगातार बरकरार है और इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी बेकरारी को बयां कर रहे हैं।

6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली थी फिल्म

पहले यह खबर आई थी कि यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है लेकिन अब मेकर्स इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने का विचार बना रहे हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लाजमी है। इस पोस्टर को देखने के बाद लोगों के बीच इस फिल्म का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है और वह एक बार फिर जाह्नवी और वरुण ट्रेंड कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories