Home मनोरंजन मान्यता से पहले Sanjay Dutt के प्यार में पागल थीं 300 से...

मान्यता से पहले Sanjay Dutt के प्यार में पागल थीं 300 से ज्यादा हसीनाएं, एक्टर की लवलाइफ सुन आप भी रह जांएगे दंग

वाइफ मान्यता से पहले Sanjay Dutt के प्यार में एक या दो नहीं, 300 से ज्यादा हसीनाएं पागल थीं। चलिए एक्टर की मजेदार लवलाइफ पर एक नजर डालते हैं।

0
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के धमाकेदार एक्टर संजय दत्त आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को इस खास दिन पर उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई सितारे भी विश करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच संजय को उनकी वाइफ मान्यता ने काफी रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। यहीं क्या आपको पता है कि उनकी पत्नी मान्यता से पहले एक या दो नहीं बल्कि, 300 से ज्यादा हसीनाएं उनके प्यार में पागल थीं। जी हां ये सच है। चलिए आज उनकी मजेदार लवलाइफ पर गौर करते हैं।

Sanjay Dutt के प्यार में पागल थीं 300 से ज्यादा हसीनाएं

साल 1981 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी तरह कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जाता है कि, एक्टर अपनी लवलाइफ में 308 लड़कियों को डेट कर चुके हैं और यह बात सच भी है। दरअसल, संजय दत्त की लाइफ पर एक फिल्म बनी थी संजू जिसमें खुद उन्होंने यह बात कबूली कि वो अपनी जिंदगी में कुल 308 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। जिससे यह साफ होता है कि, संजय वाइफ मान्यता से पहले कई हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं।

संजय ने रचाई तीन शादियां

इसी के साथ आपको बता दें, 308 लड़कियों को डेट करने के अलावा संजय दत्त तीन शादियां भी कर चुके हैं। बता दें एक्टर की पहली बीवी ऋचा शर्मा थी जिनका निधन ब्रेन ट्यूमर के चलते हो गया था। आगे चलकर संजय दत्त ने दूसरी शादी रिया पिल्लई से की जो एक्टर के अफेयर्स के चलते टूट गई। अब उन्होंने अपनी तीसरी शादी मान्यता से की है। यही नहीं आपको जानकार काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, एक्टर बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेस को भी डेट कर चुके हैं और यही कारण है जिससे वह आए दिन अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version