Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: अक्षरा संग खेसारी के ‘आग लगे ना राजा’ गाने...

Bhojpuri dance video: अक्षरा संग खेसारी के ‘आग लगे ना राजा’ गाने पर रोमांस देख मदहोश हुए फैंस, व्यूज से उड़ाया गर्दा

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव निश्चित तौर पर भोजपुरी पावर कपल में से एक है। दोनों का एक साथ किसी प्रोजेक्ट में आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है। अपने अंदाज से हर बार लोगों को लुभाने में ये कपल कभी पीछे नहीं रहते हैं और इस बीच उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है। यह बात सच है कि उनका गाना पुराना है लेकिन लोगों के बीच इसका खुमार नया ही लग रहा है। हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘आग लगे ना राजा’ है। वीडियो में अक्षरा और खेसारी अपने अंदाज से लोगों के दिलों को एक बार फिर घायल करने में कामयाब हुए हैं आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

अक्षरा और खेसारी ने किया हंगामा

भोजपुरी में यह कपल अपने रोमांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि दोनों की जोड़ी तूफान लाने के लिए काफी है।खेसारी और अक्षरा की अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों भोजपुरी के पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं। ऐसे में अगर ट्रेंडिंग एक्टर और भोजपुरी क्वीन साथ में मिले तो हंगामा मचना तो लाजमी है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

खूब मिल रहे व्यूज

‘आग लगे ना राजा’ आर्या डिजीटल म्युजिक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। वीडियो को लोग ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और उस पर अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। यह बात सच है कि कल्पना भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर्स में से एक है। गाने के लिरिक्स विभाकर पांडे के हैं और म्यूजिक अविनाश गुंडों का है। अगर ‘आग लगे ना राजा’ गाने की बात करें तो यह फिल्म ‘बेताब’ का है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version