Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: ‘धूम पचक धूम’ गाने में मोनालिसा की अदाएं देख...

Bhojpuri dance video: ‘धूम पचक धूम’ गाने में मोनालिसा की अदाएं देख दीवाने हुए निरहुआ, व्यूज ने मचाया धमाल

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ को फैंस काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि दोनों किसी भी गाने में सुनामी मचाने के लिए काफी हैं। इस बीच उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। लोगों के बीच यह गाना तहलका मचाने के लिए काफी है और एक बार फिर निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी तबाही मचा रही है। उनका एक पुराना गाना लोगों के बीच काफी चर्चा में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘धूम पचक धूम’ गाने की जिसमें निरहुआ और मोनालिसा लोगों को खूब इंप्रेस कर रहे हैं।

निरहुआ और मोनालिसा को देख लोग रह गए सन्न

‘धूम पचक धूम’ गाने की बात करें तो इसमें मोनालिसा के साथ निरहुआ काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की नज़दीकियां लोगों के दिलों को धड़काने के लिए काफी है और यही वजह है यह गाना फिल्हाल ट्रेंड में है। मोनालिसा की अदाएं देख लोग काफी खुश हो रहे हैं। आप इस गाने को देख सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि आखिर क्यों ये दोनों स्टार्स भोजपुरी इंडस्ट्री में डिमांड में होते हैं। इस वीडियो को देख लोग एक बार फिर चौंक गए हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

अब तक मिले हैं इतने व्यूज

‘धूम पचक धूम’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘बीवी नंबर वन’ का है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें निरहुआ, मोनालिसा, अपूर्वा बिट, आशा तिवारी, प्रकाश जैस और सीमा सिंह हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है और इसके लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक राजेश और रजनीश ने दिया है। इस गाने को SRK MUSIC यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 1,070,315 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version