Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: ‘मरद अभी बच्चा बा’ गाने में खेसारी और आम्रपाली...

Bhojpuri dance video: ‘मरद अभी बच्चा बा’ गाने में खेसारी और आम्रपाली ने पार की हदें, देख मदहोश हो गए फैंस

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव को किसी पहचान की जरूरत नहीं है और वह अपने गाने में लगातार टशन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और भोजपुरी लवर्स के लिए यह किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। जी हां हम बात कर रहे हैं खेसारी और आम्रपाली के गाने ‘मरद अभी बच्चा बा’ की जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में खेसारी के ऑपोजिट आम्रपाली नजर आ रही है और दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी चर्चा में है। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों स्टार्स का अंदाज देखने लायक है। इस गाने को लोग खूब पसंद करते हैं और फिलहाल यह सुर्खियों में है।

अलग अंदाज में नजर आए खेसारी और आम्रपाली

5 साल पुराने इस गाने की बात करें तो इसमें आम्रपाली के साथ खेसारी की जोड़ी तबाही मचाने के लिए काफी है। इस गाने में दोनों के बीच का अंदाज देखने लायक है और जिस तरह आम्रपाली रेड शॉर्ट ड्रेस में खेसारी के साथ ठुमके लगा रही हैं उसे देख लोग अपना दिल हारने के लिए मजबूर हैं।लाल ड्रेस में हसीना की अदाएं देखने लायक है और वह अपने अंदाज से लोगों के दिलों को जीत रही हैं। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं खेसारी अपने अंदाज से लोगों के दिलों को चकनाचूर करते हुए नजर आए। अलग रोमांस को देख फैंस आहें भरने के लिए मजबूर हैं।

यहां देखें Video:-

गाने को मिल रहे हैं खूब व्यूज

ट्रेंडिंग स्टार के इस गाने की बात करें तो इसे 5 साल पहले जारी किया गया है। यशी फिल्म्स यूट्यूब चैनल से 3 सितंबर 2018 को जारी इस वीडियो को अब तक 26 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ अपनी आवाज दी है और इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद का है। गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version