Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: क्यों खेसारी से बोलीं आम्रपाली ‘टूटी पलंग सागवान के’,...

Bhojpuri dance video: क्यों खेसारी से बोलीं आम्रपाली ‘टूटी पलंग सागवान के’, खतरनाक रोमांस से उड़ाए सबके होश

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोग इसे ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और 8 महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को रिकॉर्डतोड़ व्यूज में मिले हैं। ऐसे में यह तो आप समझ सकते हैं कि इसमें कुछ तो खास है। गाने में खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी काफी चर्चा में है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस जोड़ी के पीछे दिल हार रहे हैं। यही वजह है कि आप इसके व्यूज को देखकर भी चौंक जाएंगे और खुद-ब-खुद समझ जाएंगे खेसारी लाल यादव आखिर क्यों ट्रेंडिंग स्टार्ट कहलाते हैं।

एक साथ छा गए खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गाने का नाम है ‘पलंग सागवान के’। इस वीडियो में आम्रपाली अलग-अलग साड़ियों में खेसारी के साथ जबरदस्त रोमांस फरमाती हुई नजर आती हैं। उनकी अदाओं पर खेसारी भी झूमने के लिए मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और आम्रपाली की अदाओं के सामने दिल हारने के लिए मजबूर हैं। दोनों के बीच रोमांस को बखूबी दिखाया गया है और उनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है।फैंस इस वीडियो को ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट में प्यार लुटा रहे हैं।

यहां देखें Video:-

व्यूज देख उड़ जाएंगे आपके होश

आम्रपाली और खेसारी के इस गाने को 2 नवंबर 2022 को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे 81 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज को देखने के बाद शायद आप यह समझ गए होंगे कि खेसारी को लोग किस कदर पसंद करते हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से है और इसे खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में जहां एक तरफ खेसारी और आम्रपाली रोमांस की हर सीमाएं पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी अदाओं के आगे फैंस भी मजबूर हो रहे हैं और इसे ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version