Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनBhojpuri dance video: अर्शिया अर्शी की 'नथुनिया' पर दिल हारे खेसारी, इतने...

Bhojpuri dance video: अर्शिया अर्शी की ‘नथुनिया’ पर दिल हारे खेसारी, इतने मिलियन व्यूज के साथ हिट हुआ गाना

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का अर्शिया अर्शी के साथ एक गाना काफी चर्चा में है। गाना अभी करीब 1 साल पहले जारी किया गया था जिसमें खेसारी और अर्शिया के बीच जबरदस्त जोड़ी नजर आई थी। इस वीडियो को लोग आज भी पसंद करते हैं और यही वजह है कि यह फैंस के बीच ट्रेंडिंग लिस्ट में बरकरार है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘नथुनिया‘ है और इसमें दोनों स्टार के बीच की कैमिस्ट्री देखने लायक है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और यह चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

दोनों की जोड़ी ने मचाई तबाही

वायरल हो रहे ‘नथुनिया’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव अर्शिया अर्शी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोगों की निगाहें अर्शिया की नथुनिया पर अटक गई है। उनकी खूबसूरती इस नथुनिया में देखने लायक है और यही वजह है कि गाने का नाम भी ‘नथुनिया’ रखा गया है। एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखे खेसारी भी पिघल जाते हैं और वह झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं। दोनों के बीच के डांस और केमिस्ट्री को देख फैंस इंप्रेस हो रहे हैं और कपल पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं है।

यहां देखें Video:-

अब तक मिले इतने व्यूज

2 मई 2022 को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल से जारी इस गाने को अब तक 34 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे आज भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में खेसारी और अर्शिया की जोड़ी देखने लायक है। वहीं प्रियंका सिंह के साथ खेसारी ने इस गाने को आवाज दी है और फैंस इसलिए इसे और भी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी के हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और खेसारी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories