Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: अर्शिया अर्शी की ‘नथुनिया’ को देख होश खो बैठे...

Bhojpuri dance video: अर्शिया अर्शी की ‘नथुनिया’ को देख होश खो बैठे खेसारी लाल यादव, मिले हैं रिकॉर्डतोड़ व्यूज

0
Bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी के ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव को यह पता है कि कैसे लोगों के बीच चर्चा में आना है। वह आए दिन अपने गानों से लोगों के दिलों पर खूब जादू चलाते हैं और उनके पुराने गाने भी खूब वायरल होते रहते हैं। फैंस को कैसे एंटरटेन करना है यह खेसारी को पता है और यही वजह है कि लोग उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ खूब पसंद करते हैं। इस बीच उनका एक गाना ‘नथुनिया’ काफी वायरल हो रहा है। रिलीज होने के एक साल बाद भी इस गाने को लेकर क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है और आज भी उनके इस गाने को लोग खूब लाइक और एन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को लोगों से जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है।

इस हसीना के साथ कहर बरपाते दिखे खेसारी

‘नथुनिया’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी के अपोजिट अर्शियां अर्शी नजर आ रही हैं। गाने में लहंगे-चोली में नजर आ रही अर्शियां को देख लोगों की निगाहें थम गयी है। दोनों की जोड़ी और साथ में रोमांस पानी में भी आग लगा रही है। खेसारी भी एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख अपना होश खो बैठे और साथ में जबरदस्त ठुमके लगाकर तबाही मचा दी है। अर्शियां की अदाएं और डांस लोगों को भी दीवाना बना रही है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: ‘मुरब्बा’ गाने में खेसारी ने इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस से लगाई आग, शिल्पी राज का भी चला जादू

गाने को मिल चुके हैं रिकॉर्डतोड़ व्यूज

‘नथुनिया’ गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 2 मई 2022 को रिलीज हुए इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। गाने के कंपोजर कन्हैया कुमार यादव है और डायरेक्शन संजय चौरसिया का है। इस वीडियो को 326 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल यादव का नाम ही काफी है किसी भी गाने को हिट करने के लिए। जोड़ी चाहे किसी के साथ भी हो एक्टर धमाल मचाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version