Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBhojpuri dance video: जब खेसारी से बोलीं यह हसीना 'जवानी बा सरेंडर',...

Bhojpuri dance video: जब खेसारी से बोलीं यह हसीना ‘जवानी बा सरेंडर’, ट्रेंडिंग स्टार को रिझाने के लिए की हर हदें पार

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: भोजपुरी गानों का खुमार आजकल लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। लोग इसे खूब इंजॉय करते हैं और यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई गाना काफी चर्चा में है। इस बीच खेसारी लाल यादव और दीपिका त्रिपाठी का एक गाना काफी चर्चा में है। वैसे तो यह गाना 2 साल पहले की है लेकिन भोजपुरी लवर्स के लिए यह आज भी खास है। इस गाने में खेसारी का अलग अंदाज देख लोग कायल हो गए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं खेसारी के गाने ‘जवानी बा सेरेंडर’ की जिसमें पलक अपने अंदाज से चर्चा में आ गई हैं।

खेसारी को मदहोश करने के लिए अदाएं दिखाती नजर आई दीपिका

‘जवानी बा सेरेंडर’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी दीपिका त्रिपाठी के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दीपिका खेसारी को अपनी अदाओं से रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और वह जिस तरह कैमरे पर हरकतें कर रही हैं उसे देख फैंस का मदहोश होना लाजमी है। वह अपने एक्सप्रेशन और डांस से जहां एक तरफ खेसारी को इंप्रेस करती हुई दिख रही है वहीं उन्हें देख लोग लोग भी मदहोश हो रहे हैं। वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यह बात सच है कि गाना वाकई काफी अलग और खास है जिसे आप भरसक इंजॉय कर सकते हैं। भोजपुरी के इस रोमांटिक सॉन्ग का वाकई कोई जवाब नहीं है।

यहां देखें Video:-

वीडियो को मिले हैं अब तक इतने व्यूज

दीपिका त्रिपाठी दिलकश अंदाज से जहां खेसारी को इंप्रेस कर रही हैं वहीं खेसारी का यह गाना ‘दबंग सरकार’ भोजपुरी फिल्म से है। इस गाने को यशी फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल से लगभग 2 साल पहले जारी किया गया है और इसे अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।इस गाने को खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है तो लिरिक्स प्यारे लाल यादव का है। 2 साल पुराने होने के बाद भी यह गाना आज भी लोगों के बीच काफी डिमांड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories