Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनBhojpuri dance video: सावन में 'फूल बेलपाता' से भोलेनाथ को खुश करते...

Bhojpuri dance video: सावन में ‘फूल बेलपाता’ से भोलेनाथ को खुश करते दिखे खेसारी और नीतू, ट्रेंडिंग में आया गाना

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: खेसारी लाल यादव की धूम सावन के दिनों में खूब देखने को मिल रहा है। यह बात सच है कि भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन खेसारी आए दिन गाने रिलीज कर रहे हैं और उनका अंदाज देख भोजपुरी फैंस भी भक्ति में खो गए हैं। इस बीच हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने का नाम है ‘फूल बेलपाता’। भोजपुरी फैंस के लिए यह गाना वाकई काफी खास है। यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और यह यूट्यूब पर भी ट्रेंड में है। ऐसे में आइए देखते हैं यह खास गाना।

नीतू और खेसारी ने ठुमके दिखा कर लोगों को किया इंप्रेस

खेसारी लाल यादव इस गाने में नीतू यादव के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच की जोड़ी वाकई काफी खास है।खेसारी लाल यादव और नीतू येलो ड्रेस में एक दूसरे को ट्विन कर रहे हैं और दोनों शिव भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। सावन के दिनों में फैंस के लिए यह गाना वाकई काफी मजेदार है और उसके धुन को देख लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। नीतू के ठुमके और एक्सप्रेशन के सामने खेसारी भी फेल हो गए हैं और यही वजह है कि गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं।

यहां देखें Video:-

इस नंबर पर ट्रेंड कर रहा है खेसारी का गाना

‘फूल बेलपाता’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी का अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसे खेसारी ने खुद ही आवाज दी है। यही वजह है कि भोजपुरी लवर्स के लिए या सॉन्ग काफी खास है। इस गाने में खेसारी लाल के ऑपोजिट नीतू यादव दमखम दिखा रही हैं। वहीं इस गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी के हैं तो म्यूजिक डायरेक्टर भी कृष्णा ही हैं। इस गाने को वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 22 जुलाई 2023 को रिलीज हुआ यह गाना फिलहाल तीसरे नंबर पर ट्रेंडिंग म्यूजिक लिस्ट में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories