Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख...

Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख हो जाएंगे पागल

0
Bhojpuri Dance Video
Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ Dinesh Lal “Nirahua” भले ही अब सांसद बन गए हों लेकिन उनकी फिल्मों और गानों को अभी भी यूजर्स उतना ही पसंद करते हैं। जितना की पहले करते थे। निरहुआ ने यूं तो कई सारी भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी एक्ट्रेस Aamrapali Dubey के साथ पंसद की जाती है। इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं।

Nirahua और Aamrapali Dubey का जबरदस्त रोमांस

इस जोड़ी का एक पुराना गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा रहा है। गाने में दोनों की काफी जबरदस्त और नजदीकी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने के बोल – कटोरे-कटोरे Katore Katore हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे दूल्हा और दुल्हन की तरह सजे हुए हैं। दोनों प्यार के साथ काफी जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं।

Bhojpuri Dance Video यूजर्स को आ रहा पसंद

इस गाने की वीडियो को Bhojpuri Tadka नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को 3 साल पहले डाला गया था। अब तक इस वीडियो पर 15 लाख व्यूज आ चुके हैंं। वहीं, कई सारे लोगों के लाइक के साथ काफी तारीफ भरे कमेंट भी आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version