Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: ‘टेबल पे लेवल मिली’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली...

Bhojpuri dance video: ‘टेबल पे लेवल मिली’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने पार की हदें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

0
Bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो यहां दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी सुर्खियों में रहती है। दोनों हर बार लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। यही वजह है कि उनके गाने भी काफी चर्चा में होते हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री से लेकर उनके बीच का रोमांस वाकई किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। यही वजह है कि फैंस दोनों के गाने को देखना चाहते हैं और इनके पुराने गाने भी ट्रेंड करते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का गाना ‘टेबल पे लेवल मिली’ चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

निरहुआ की अदाओं पर घायल हुई आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली के ‘टेबल पे लेवल मिली’ गाने की बात करें तो इसमें दोनों के बीच का जबरदस्त रोमांस देखने लायक है। जहां निरहुआ संग आम्रपाली बेडरूम रोमांस करती हुई नजर आती है वहीं एक दूसरे को रूठने मनाने का नजारा भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में आम्रपाली पिंक लहंगे चोली में नजर आ रही है तो निरहुआ भी उनकी अदाओं से बच नहीं पाए और वह कायल हो रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देख फैंस भी काफी इंप्रेस हुए हैं और यह गाना खूब पसंद कर रहे हैं। आम्रपाली अपनी अदाओं से लोगों को रिझाती नजर आ रही है और निरहुआ भी कायल हो गए हैं।

यहां देखें Video:-

खूब देख रहे हैं वीडियो को लोग

‘टेबल पे लेवल मिली’ गाने की बात करें तो इसे वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल से 24 अगस्त 2016 को जारी किया गया है। इसे अब तक 33 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव ने कल्पना के साथ अपनी आवाज दी है और गाने के लिरिक्स श्याम देहाती के हैं तो म्यूजिक ओम झा का है। कहने में दो राय नहीं है कि यह गाना भी आम्रपाली और निरहुआ की हिट लिस्ट में शामिल है। बता दें कि यह गाना फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल’ का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version