Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBhojpuri dance video: जब पवन को देख बोलीं आम्रपाली 'पिया में विटामिन...

Bhojpuri dance video: जब पवन को देख बोलीं आम्रपाली ‘पिया में विटामिन की कमी है’, रोमांस से हिला डाला इंटरनेट

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी चर्चित नाम हैं। दोनों को अलग-अलग कई दफा गानों और फिल्मों में देखा गया है लेकिन साथ में नजर आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस बीच पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसे देख लोग आहें भर रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो यह गाना पिया में ‘विटामिन की कमी है’ है और इसमें आम्रपाली पवन सिंह साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और पवन का अंदाज एक बार फिर चर्चा में है।

लोगों को आम्रपाली और पवन ने बनाया दीवाना

‘पिया में विटामिन की कमी है’ गाने की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे का अंदाज किलर है। वह एक्सप्रेशन से ना सिर्फ फैंस को बल्कि अपने को स्टार पवन सिंह को भी मदहोश कर रही हैं। यही वजह है कि 1 साल पुराने होने के बावजूद इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आम्रपाली दुबे ब्लैक एंब्रॉयडरी चोली और रेड स्कर्ट में कातिलाना दिख रही है वही पवन सिंह का अंदाज काफी अलग और खास है। इस दौरान ब्लैक शर्ट में फंकी स्टाइल में नजर आए और ऐसे में यह बात सच है कि उनका अंदाज इस गाने में अलग है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

यहां देखें Video:-

गाने को मिल रहे हैं खूब व्यूज

जहां हर गाने में वह अपने दबंग अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं वहीं इसमें फंकी लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है वही डांस की बात करें तो आम्रपाली और पवन एक दूसरे का साथ दे रहे हैं और दोनों अपनी जोड़ी से लोगों के बीच बवाल मचाते नजर आए। भोजपुरी बीट्स यूट्यूब चैनल से जारी यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 30 अप्रैल 2022 को रिलीज हुए इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की बात करें तो यह भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ से है वहीं इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक छोटे बाबा का है तो लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी का है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories