Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनBhojpuri dance video: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया धुआंधार रोमांस,...

Bhojpuri dance video: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया धुआंधार रोमांस, खुलेआम स्टेज पर इश्क फरमाते आए नजर

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: अगर भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो यहां कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनका नाम ही काफी है और इन्ही में से एक है पॉवर स्टार। पवन सिंह फैंस के बीच किस कदर छाए हुए रहते हैं यह कोई उनके फैन से पूछे। यही वजह है कि उनके पुराने गाने को लेकर भी लोगों में अलग खुमार देखने को मिलता है। इस बीच उनका एक गाना चर्चा में है जिसमें वह चांदनी सिंह के साथ खुलेआम इश्क लड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है और यह पवन का अंदाज देख लोग कायल हो रहे हैं। वह अपने लुक से ही नहीं डांस से भी लोगों के बीच राज कर रहे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं पवन का यह वीडियो।

चांदनी को देख थिरकने लगे पवन सिंह

वायरल हो रहे पवन सिंह के इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘रोज रहतवे गरम तवा’ है। गाने का वीडियो काफी खास है जिसमें पवन सिंह और चांदनी सिंह का अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है। ‘रोज रहतवे गरम तवा’ को लेकर जिस तरह चांदनी पवन के सामने सामने दिखा रही है उसे देख पॉवर स्टार अपना दिल हार बैठे हैं और वह डांस के मामले में चांदनी को जबरदस्त टक्कर देते हुए दिखे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन और चांदनी के जबरदस्त रोमांस को देख सामने खड़ी भीड़ खूब इंजॉय कर रही हैं। यह गाना वाकई काफी मजेदार है और इसके मूव्स किसी को भी थिरकने के लिए मजबूर कर दे।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

यहां देखें Video:-

पवन और चांदनी को देख दीवाने हुए लोग

‘रोज रहतवे गरम तवा’ गाने की बात करें तो इसे डीआरजे रिकॉर्ड्स देसी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 8 महीने पहले रिलीज इस गाने को अब तक करीब 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ आवाज दी है वहीं लिरिक्स प्रकाश बारूद का है तो म्यूजिक छोटे बाबा का है। पवन का चांदनी के साथ केमिस्ट्री देख लोग खूब इंप्रेस हो रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories