Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरBhojpuri New Song: पिया की याद में तड़प-तड़प के Amrapali Dubey का...

Bhojpuri New Song: पिया की याद में तड़प-तड़प के Amrapali Dubey का हुआ बुरा हाल, NAGINIYA गाने में दिखा अनोखा अवतार

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही अच्छा वो डांस और एक्टिंग भी करती हैं। यही वजह है कि, आम्रपाली दुबे के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री में गिनी जाती है। आम्रपाली के चाहने वाले उनके नए गानों का काफी बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। अपने इन्हीं फैंस के लिए आम्रपाली लेकर आयी हैं एक नया गाना, इस गाने में वह अपने पिया को काफी याद कर रही हैं। इस गाने के बोल NAGINIYA हैं। भोजपुरी गाने में आम्रपाली लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

NAGINIYA गाना आते ही छा गया है

ये Bhojpuri New Song आते ही छा गया है। गाने में आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशन और अदाओं ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। इस गाने में आम्रपाली अपनी सहेलियों संग अपने पति को याद करते हुए डांस कर रही हैं। इस गाने के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Bhojpuri New Song लोगों को आ रहा पसंद

इस वीडियो को 10 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 1100 लोगों ने कमेंट किया है। Priya Mallick की आवाज और आम्रपाली दुबे की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। सभी लोग इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि, ये इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories