Home Viral खबर Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal का नया गाना 'ले आई राजा पेप्सी' रिलीज कर दिया गया है।

0
bhojpuri new soong
bhojpuri new soong

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का फैंस के बीच जलवा है। खेसारी के नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। यही वजह है कि, इन्हें ट्रेंडिग स्टार कहा जाता है। अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए खेसारी हर सीजन पर एक से बढ़कर एक Bhojpuri New Song लेकर आते रहते हैं। जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश होते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। एक बार फिर से खेसारी एक नया गाना लेकर आए हैं। इस गाने के बोल ‘ले आई राजा पेप्सी’ है।

Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘ले आई राजा पेप्सी’ हुआ रिलीज

इस गाने में वह भोजपुरी हसीना Sona Pandey के साथ प्यार और रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच थोड़ी सी टकरार देखने को मिल रही है। खेसारी के इस प्यारे से गाने को देख इंटरनेट यूजर्स को गर्मी के मौसम की याद आने लगे लगी है। यही वजह है कि, वो इस गाने को गर्मी सॉन्ग बता रहे हैं। इस गाने में सोना पांडे संग खेसारी की नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है। इस गाने ने लोगों को खुश कर दिया है।

Bhojpuri New Song ने फैंस का जीता दिल

‘ले आई राजा पेप्सी’ गाने को Right Melody Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट करके इस गाने पर प्यार लुटाया है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version